Breaking News

दिल्ली एम्स ने लिया यू-टर्न, 22 जनवरी को आधे दिन OPD बंद रखने का फैसला वापस

दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर सोमवार 22 जनवरी को आधे दिन ओपीडी बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है। अब ओपीडी पूरे दिन चलेगी। एम्स के प्रशासनिक अधिकारी राजेश कुमार द्वारा रविवार को इस संबंध में लिखित आदेश जारी किया गया है।

Delhi AIIMS withdraws decision to keep OPD closed for half a day on January 22 : इससे पहले अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के चलते सभी केंद्रीय कार्यालयों में दोपहर 2.30 बजे तक यानी हाफ-डे की छुट्टी घोषित की गई थी। कई राज्यों में भी हाफ-डे का ऐलान किया गया था। इस बीच दिल्ली के चार बड़े अस्पताल- AIIMS, सफदरजंग, राम मनोहर लोहिया और लेडी हार्डिंग समेत भुवनेश्वर के AIIMS ने भी 22 जनवरी को हाफ-डे की घोषणा की थी।

इस फैसले पर विपक्षी पार्टियों के नेता केंद्र पर सवाल उठाए थे। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, कांग्रेस नेता अलका लांबा और TMC सांसद साकेत गोखले ने इस फैसले को गलत को बताया था। उन्होंने कहा था कि अस्पतालों के ऐसे फैसलों से गरीबों और मरीजों को परेशानी उठानी पड़ेंगीं।