Breaking News

‘तू मुझे पसंद नहीं, बेटी को मेरा गिफ्ट समझना’ कहकर परिवार के सामने पत्नी को दिया तीन तलाक

राजधानी जयपुर  में धोखे से एक मुकदमे में राजीनामा करने के बाद पत्नी से तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक पति ने परिवार के सामने पत्नी को तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया. वहीं पति ने तलाक देने के बाद पत्नी से बच्ची को गिफ्ट देने की बात कही. वहीं पत्नी को धमकी देते हुए पति ने कहा कि जो उखाड़ना है वो उखाड़ लो. घटना को लेकर जयपुर के रामगंज थाने में पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि इस मामले में जून महीने में मुकदमा दर्ज हो चुका है जिसमें दोनों पक्षों को बुलाकर राजीनामा करवाया गया था लेकिन अब महिला ने फिर से पति पर घर से निकाल देने के आरोप लगाए हैं.

राजीनामे के बाद मुकर गया पति

मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ भूरी सिंह ने बताया कि घाटगेट इलाके के रहने वाली 26 वर्षीय विवाहिता ने तीन तलाक को लेकर एक शिकायत दर्ज करवाई है. महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि बीते 7 जून 2022 को रामगंज थाने में पति और सास-ससुर के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसको लेकर 5 अगस्त को पति और उसके दोस्तों ने चुपचाप राजीनामा करने को कहा.

वहीं महिला ने बताया है कि उसे विश्वास दिलाया गया कि अब किसी प्रकार का कोई गलत काम उसके और उसकी बच्ची के साथ नहीं होगा. महिला का आरोप है कि मुकदमे में राजीनामे के लिए 500 रुपये का एक स्टाम्प भी साइन करवाया गया था.

इसके अलावा महिला ने शिकायत में कहा है कि राजीनामे के बाद पति ने कहा उसकी मां की मर्जी नहीं है इसलिए वह उसे घर में नहीं रख सकता है और एक किराए के मकान में रखने लगा. वहीं कुछ समय बाद महिला को पीहर छोड़ने के लिए चला गया.

परिजनों के सामने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

महिला ने बताया कि परिजनों को घर छोड़ते समय उसके पति ने कहा कि तू मुझे पसंद नहीं है और मेरे मां बोलती है कि इसको नहीं छोड़ेगा तो तुझे जमीन में हिस्सा नहीं मिलेगा.