Breaking News

तिहाड़ जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज!, AAP बोली- तबियत नासाज, BJP ने लिया आड़े हाथ

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सामने आया है। मंत्री सत्येंद्र जैन इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। सत्येंद्र जैन का ये हैरान करने वाला वीडियो तिहाड़ जेल से ही सामने आया है। इस सीसीटीवी वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नजर आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं।

सीसीटीवी वीडियो में एक शख्स जेल के अंदर सत्येंद्र जैन की मालिश करते हुए दिख रहा है। आरोप है कि आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल के अंदर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। हालांकि, अभी ये साफ नहीं है कि क्या किसी स्वास्थ्य समस्या की वजह से सत्येंद्र जैन का मसाज किया जा रहा है? क्या आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने और बाकी सुविधाएं देने के लिए कोर्ट से इजाजत ली गई?

इसे लेकर अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्पष्टीकरण दिया है तो बीजेपी ने आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को आड़े हाथों ले लिया है।मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन के स्पाइन-इंजरी के दो ऑपरेशन हुए हैं। उनको डॉक्टर ने रेगुलर फ़िज़ियोथेरेपी बताई है। कोविड के बाद से उनके Lungs में Patch है जो अभी ठीक नहीं हुआ है। किसी आदमी की बीमारी और उसको दिए जा रहे इलाज का मजाक बनाने की सोच ही बहुत घटिया है। BJP बकवास करने से पहले Jail का Manual पढ़े। जेल में बंद लोगों के एक दूसरे से मिलने पर पाबंदी नहीं है। BJP गुजरात चुनाव हार रही है, इनमें हिम्मत है तो MCD चुनाव कूड़े-आवारा पशुओं-Parks के मुद्दों पर लड़े, बीमार व्यक्ति को थेरेपी दी जा रही है, BJP उसका मज़ाक बना रही है।