Breaking News

तलाक कराने वाले वकील पर महिला ने दर्ज करवाया रेप का केस, ऐसे हुई थी जान पहचान

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक मुवक्किल ने अपने वकील पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी एडवोकेट के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पीड़िता आरोपी वकील को साल 2018 से जानती है और उसका तलाक का केस इसी वकील ने लड़ा था. आरोपी भी खुद को तलाकशुदा बताकर उस पर शादी का दबाव बनाता रहा. साल 2021 में आरोपी वकील ने अपनी मुवक्किल को इंदौर में कमरा किराये पर दिलाया और उसकी नौकरी लगवाई. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

जब पीड़िता ने आरोपी वकील पर शादी करने का दबाव डाला तो वो इनकार करने लगा. इस पर मजबूरन उसे पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करानी पड़ी. पुलिस ने आरोपी वकील के खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई. वहीं इस मामले जांच अधिकारी अनुराधा शर्मा ने बताया कि माहिला थाने में एक रेप की शिकायत दर्ज कराई गई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो एक वकील को साल 2018 से जानती थी. उसके पति के खिलाफ तलाक का एक केस चल रहा था. उस दौरान महिला की वकील से जान पहचान हुई थी. आरोपी ने महिला को बोला की ‘मैं भी तलाकशुदा हूं मैं तुमसे शादी करूंगा’. लेकिन उस समय फरयादी ने मना कर दिया उसके बाद भी वो महिला को बार बार शादी के लिए बोलता रहा.

आरोपी वकील ने साल 2021 में फरयादी को इंदौर बुलाया कि तुम यहीं पर रहो और नौकरी करो. फिर उसे यहां पर एक किराये का कमरा दिलाया. फिर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. जब फरयादी ने इसका विरोध किया तो वकील ने कहा कि वो उससे शादी करेगा. ऐसा बोल बोलकर उसे विश्वास में लिया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इस बात से परेशान हो कर फरियादी द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. इसके शादी करने से इनकार कर दिया गया