Breaking News

डांस करते हुए रणवीर सिंह से हो गई ऐसी गलती, अक्षय कुमार ने दे डाली ये चेतावनी

कोरोना(covid) की वजह से 2 साल से रिलीज के इंतजार में लटकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’(sooryavanshi) अब आखिरकार रिलीज होने वाली है. फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए ये अच्छी खबर है. फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. जैसा कि सब जानते है कि इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक्शन करते नजर आने वाले हैं.

लेकिन आपको बता दें कि उनके अलावा इस फिल्म में ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ यानि रणवीर सिंह(ranveer singh) और अजय देवगन(ajay devgan) भी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे.  तीनों को एक साथ पर्दे पर एक्शन करते हुए देखने के लिए फैंस भी काफी बेकरार हैं. वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर रणवीर सिहं(ranveer singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Sooryavanshi release date postponed due to coronavirus: Will be back when  the time is right - Movies News

दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार(akshay kumar) ने रणवीर सिंह(ranveer singh) का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम(instagram) पर शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन पुलिस की वर्दी में फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म के बाकी मेंबर्स भी दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर सिंह अक्षय कुमार से साथ में डांस करने को कहते हैं. जिसके बाद अक्षय रणवीर के साथ ‘बाला-बाला’ सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप को सीखते नजर आ रहे हैं. दोनों स्टार्स पूरी एनर्जी के साथ डांस करते हैं लेकिन डांस करते हुए बीच में ही रणवीर का हाथ गलत जगह पर लग जाता है और वह दर्द से कारण डांस बीच में ही रोक देते हैं. वहीं ये देखकर अक्षय कुमार और सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

इस वीडियो को खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने भी एक फनी वॉर्निंग दे डाली है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ये रहा @रणवीरसिंह और मेरा #AilaReAillaaStep. अपना सर्वश्रेष्ठ, क्रेजी डांस फुट आगे रखो और मुझे आप भी दिखाओ.’ इसके आगे उन्होंने लिखा है, ‘चेतावनी: इस स्टेप को गलत करना भविष्य की योजना के लिए हानिकारक हो सकता है.’ उनके इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और खूब ठहाके भी लगा रहे हैं.

बता दें हाल ही में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का सॉन्ग, ‘आइला रे आइला’ (Aila Re Aillaa) रिलीज हुआ है. यह गानापिछले एक दशक के एक ब्लॉकबस्टर ट्रैक का जबर्दस्त मिक्स है. जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर (Ranveer Singh) एक साथ डांस का कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं. बता दें रोहित शेट्टी

Sooryavanshi Song Aila Re Aillaa: Akshay Kumar, Ajay Devgn And Ranveer  Singh Dancing Together. Enough Said(rohit shetty) की ये फिल्म उनकी सभी फिल्मों की तरह एक्शन से भरपूर है. वहीं इस फिल्में में कैटरीना कैफ(Katrina kaif) लीड रोल में नजर आएंगी.

On Rohit Shetty's birthday, Akshay Kumar-Katrina Kaif starrer  'Sooryavanshi' release date announced