Breaking News

टीवी जगत में शोक की लहर, अब नहीं रहे सज्जन सिंह उर्फ अनुपम श्याम

टीवी के जाने माने कलाकार अनुपम श्याम (Anupam Shyam) का आज एक लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया. अनुपम श्याम किडनी के साथ-साथ कई अन्य सारी बीमारियों से परेशान थे. मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में आज उन्होंने आखिरी सांस ली.

सज्जन सिंह के रोल से थे फेमस

अनुपम श्याम छोटे पर्दे पर ठाकुर सज्जन सिंह के किरदार से काफी फेमस थे. बीते साल उन्हें कई सारी भाइयों ने घेर लिया, जिसके बाद उनके शरीर के कई सारे हिस्से काम करने बंद कर दिए थे. इलाज के दौरान अनुपम श्याम को आर्थिक तंगी से भी जूझना पड़ा था जिसके कारण उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अपील भी की थी. इसके बाद सोनू सूद, मनोज बाजपेई, योगी आदित्यनाथ, राजा भैया जैसे कई बड़े मशहूर कलाकारों ने उनकी मदद की और आगे आए. सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से अनुपम श्याम के इलाज के लिए 20 लाख रुपये दिए गए थे.

सभी ने जाहिर किया शोक

फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित ने अनुपम श्याम की निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा कि बेहतरीन अभिनेताओं में से एक अनुपम श्याम के कई अंगों की विफलता के कारण आज उनका निधन हो गया है. उनके परिवार के प्रति मेरी  हार्दिक संवेदनाएं हैं फिल्म और टीवी उद्योग के लिए यह एक बड़ी क्षति है.

एक्टर के देहांत की खबर मिलते ही एक्टर यशपाल शर्मा हॉस्पिटल पहुंचे और उन्होंने बातचीत में कहा कि ‘मुझे पता चला की उनका निधन हो गया. इस लिए मैं दौड़ा चला आया तो पता चला कि उनकी सांसे चल रही थीं. बाद में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया. बीते 4 दिनों से वो अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें हाई ब्लड शुगर की समस्या थी और वो अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान इंजेक्शन लिया करते थे.’

बता दें कि अनुभव श्याम का जन्म यूपी के प्रतापगढ़ जिले में हुआ था. मुख्य रूप से यह विलेन का किरदार ही निभाने के लिए जाने जाते थे. उन्होंने मन की आवाज प्रतिज्ञा नाम के टीवी सीरियल में  ठाकुर सज्जन सिंह का रोल अदा किया था. उन्होंने स्लमडॉग मिलेनियर, बैंडिट क्वीन, लज्जा, बाजार जैसी बहुत सी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है.