Breaking News

टीम इंडिया से हुए बाहर तो धवन को आई भगवान की याद, फिर उठाया झटका देने वाला कदम

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वो टीम में जगह नहीं बना पाए. 10 से 15 जनवरी के बीच भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए बीते दिनों रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम का ऐलान किया गया था. टीम ऐलान के बाद से ही शिखर धवन डिस्टर्ब हैं. उन्होंने टीम ऐलान के बाद एक इमोशनल कैप्शन के साथ अपनी ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया.

टीम से बाहर किए जाने के बावजूद पॉजिटिव माइंडसेट रखने के लिए लोग धवन की तारीफ भी कर रहे थे, मगर इसके बाद भारतीय बल्लेबाज ने फैंस को झटका देने वाला कदम उठाया. जिस पोस्ट पर लोग उनका समर्थन कर रहे थे. उनका उत्साह बढ़ा रहे थे, उन्होंने उसी पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. अब किसी को समझ नहीं आ रहा कि धवन ने आखिर ऐसा क्यों किया.

भगवान पर सब छोड़ दें

धवन ने वीडियो पोस्ट करके लिखा था कि ये जीत-हार के बारे में नहीं है. ये सब हिम्मत के बारे में हैं. कड़ी मेहनत करना जारी रखें और बाकी सब भगवान के हाथों में छोड़ दें. धवन ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया. धवन पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हालांकि इसके बावजूद पिछले काफी समय से रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैरमौजूदगी में उन्होंने वनडे में टीम की कमान संभाली. धवन के अलावा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज को भी इस सीरीज के लिए टीम से बाहर कर दिया गया.