Breaking News

जेपी नड्डा ने विपक्ष पर किया कटाक्ष, बोले- ‘INDI अलायंस का PM उम्मीदवार कौन’

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National president) जेपी नड्डा (JP Nadda) ने तेलंगाना (Telangana) के कोठागुडेम और महबूबाबाद (Kothagudem and Mahabubabad) में चुनावी रैली की। इस रैली में संबोधन के दौरान नड्डा ने INDI अलायंस पर कटाक्ष किया है। नड्डा ने कहा कि अगर बीजेपी और उसके सहयोगी 2024 का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) जीतते हैं तो नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनेंगे लेकिन कोई नहीं जानता कि ‘INDIA’ गठबंधन का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है।

“गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री कौन”
उन्होंने कहा,”हमने (NDA) तय किया है कि नरेन्द्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री होंगे। लेकिन, मैं जानना चाहता हूं कि ‘INDIA गठबंधन के ‘घमंडिया’ गठबंधन की ओर से प्रधानमंत्री कौन बनेगा। क्या किसी को पता है?’’ नड्डा ने आगे कहा, “कौन बनेगा प्रधानमंत्री? मोदी जी बनेंगे। लेकिन, वहां (INDI अलायंस) से PM उम्मीदवार कौन है? भगवान न करे अगर राहुल गांधी बन जाएं, अगर कोई उन्हें आगे कर दे तो क्या वह कोरोना (महामारी) से लड़ पाएंगे।” उन्होंने फिर सवाल किया कि क्या राहुल महंगाई से लड़ पाएंगे, विकास में योगदान दे पाएंगे और दुनिया की चुनौतियों का सामना कर सकेंगे?

‘ये भ्रष्टाचारियों के साथ रैली करते हैं’
BJP अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि ‘घमंडिया गठबंधन’ के नेताओं की रुचि केवल सत्ता में है, न कि लोगों की सेवा में। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंको लेकिन विपक्षी गठबंधन के नेता कहते हैं कि भ्रष्टाचारी को बचाओ। उन्होंने कहा कि ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन की रैली में 2 कुर्सियां खाली रखी जाती हैं, एक हेमंत सोरेन के लिए और दूसरी अरविंद केजरीवाल के लिए, जो जेल में हैं। नड्डा ने कहा, “ये भ्रष्टाचारियों के साथ रैली करते हैं।”

सभी लोग जमानत पर हैं- नड्डा
उन्होंने आगे कहा, “राहुल गांधी जमानत पर हैं या नहीं? सोनिया गांधी जमानत पर हैं या नहीं? ये सभी लोग जमानत पर हैं। पी. चिदंबरम, कार्ति चिदंबरम, लालू यादव, ये सभी जमानत पर हैं।” उन्होंने यह भी पूछा कि क्या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप के अन्य नेता तथा बीआरएस विधान पार्षद के.कविता जेल में हैं या नहीं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘ये सभी लोग या तो जमानत पर हैं या जेल में हैं, ये सभी लोग भ्रष्ट हैं। उनका आपसे कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है।”