Breaking News

जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के शोपियां में शनिवार की शाम हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए. इसके साथ ही वहां पर कुछ और आतंकियों के फंसे होने की खबर है, जिसके लिए सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.यह मुठभेड़ शोपियां के वनगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई. इस घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए. घायल जवानों को 92 बेस हॉस्पीटल ले जाया गया है. इसके बाद सेना के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों की तरफ से संयुक्त रूप से इलाकों की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाशी का जा रही है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में यह मुठभेड़ हुई. उसने बताया कि अभियान में मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस के अनुसार अभियान अभी जारी ही है और ब्योरे की प्रतीक्षा है.

22 मार्च को शोपियां में चार आतंकी ढेर

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने देर रात जिले के मनिहाल इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद वहां मुठभेड़ शुरू हो गई। बल ने भी इसका मुहंतोड़ जवाब दिया. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को भी कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए.