Breaking News

जम्मू कश्मीर में एक और हाई अलर्ट जारी, नए आतंकी समूह ‘हरकत 313’ इन जगहों पर कर सकता है हमला

 कश्मीर में आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी है. इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि कश्मीर में एक और हाई अलर्ट जारी किया गया है. इस अलर्ट में बताया गया है कि ‘हरकत 313’ नाम के एक आतंकी संगठन को घाटी में अशांति फैलाने का जिम्मा दिया गया है. सूत्रों ने बताया कि आतंकी संगठन को जल विद्युत संयंत्रों उरी- I और उरी- II के सहित सरकारी बुनियादी ढांचे पर हमले शुरू करने का जिम्मा दिया गया है. सूत्रों को मिली खूफिया जानकारी के मुताबिक आशंका  है कि आतंकवादी अनंतनाग में इमरजेंसी लैंडिंग स्ट्रिप को निशाना बना सकते हैं.

पिछले 13 दिनों से एनकाउंटर जारी

बता दें कि जम्मू कश्मीर में पिछले 13 दिनों से जवानों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. वहीं आतंकियों की ओर से अलग-अलग घटनाओं में 11 नागरिकों की मौत हो चुकी है जबकि सेना के 2 जूनियर कमीशंड ऑफिसरों समेत कुल 9 जवान शहीद हो गए हैं. वहीं जवानों की जवाबी कार्रवाई में कितने आतंकी मारे गए हैं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है.

नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं आतंकी

जवानों की ओर से लगातार कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द आतंकियों को मारकर ऑपरेशन को खत्म किया जाए. जवानों की ओर से अतंकियों के खात्मे के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं. वहीं आतंकी न सिर्फ सेना और पुलिस के जवानों को निशाना बना रहे हैं बल्कि सॉफ्ट टारगेट के तहत नागरिकों की भी हत्या कर रहे हैं.