Breaking News

घर में चोरी-छिपे घुसने की कर रहा था कोशिश, खिड़की में फंसकर घंटों लटका रहा आरोपी

शराब के नशे में एक युवक को अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) के घर घुसने की कोशिश करना बहुत भारी पड़ा. आरोपी काफी देर तक खिड़की में फंसा रहा. बाद में पुलिस ने आकर उसे बाहर निकाला. डॉक्टरों का कहना है कि शख्स को खास चोट तो नहीं आई है, लेकिन दम घुटने की वजह से उसकी जान भी जा सकती थी. आरोपी युवक पूर्व प्रेमिका पर संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और उसके इनकार करने पर वह चोरी-छिपे घर में दाखिल हो रहा था, तभी यह हादसा हो गया.

नशे के चलते नहीं हो पाया आजाद

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, यूक्रेन (Ukraine) के Kherson Region में यह घटना हुई. शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका (Ex-Girlfriend) के घर में घुसने का प्रयास किया. वह किसी तरह खिड़की तक पहुंचा और अंदर दाखिल होने लगा, तभी वह खिड़की के दरवाजों के बीच फंस गया. नशे में होने की वजह से वो खुद को आजाद नहीं करा पाया और काफी देर तक वहीं फंसा रहा.

घर पर ही मौजूद थी Ex-Girlfriend

जिस वक्त यह हादसा हुआ आरोपी की पूर्व गर्लफ्रेंड अपने घर में ही मौजूद थे. वो आरोपी की चीख सुनकर आई, तो देखकर हैरान हो गई कि पूर्व प्रेमी उसके घर में घुसने का प्रयास कर रहा था. इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को खिड़की में फंसे शख्स को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने बताया कि आरोपी काफी नशे में था और बेसुध हो गया था. इतना ही नहीं वो मुश्किल से सांस ले पा रहा था.

Accused की जान भी जा सकती थी

पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है. डॉक्टरों का कहना है कि यदि थोड़ी भी देर हो जाती, तो आरोपी शख्स की जान जा सकती थी. खिड़की के दरवाजों में फंसने की वजह से उसका दम घुट रहा था. वहीं, आरोपी की पूर्व गर्लफ्रेंड ने कहा कि वो उससे रिश्ता खत्म कर चुकी है, लेकिन आरोपी लगातार उसे परेशान कर रहा है. इसी वजह से उसने चोरी-छिपे घर में दाखिल होने की कोशिश की होगी.