Breaking News

गोली से तो बच गये ओवैसी लेकिन पत्नी ने कहा, नई कहानी बना रहे हो…

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर गुरुवार को उनकी पत्नी ने विश्वास ही नहीं किया। उनकी पत्नी ने कहा कि नई कहानी बना रहे हो। गुरूवार रात ओवैसी पत्नी को डिनर पर ले जाने वाले थे। तभी देर शाम उनकी कार पर मेरठ से दिल्ली लौटते समय फायरिंग की गई थी। हमले के बाद ओवैसी ने पत्नी को मामले की जानकारी दी। फायरिंग और हमले की जानकारी देने के बाद उनकी पत्नी ने कहा कि आप डिनर पर नहीं ले जाना चाहते, इसलिए नई कहानी बना रहे हैं। तब ओवैसी ने अपनी पत्नी को टीवी देखने के लिए कहा। जब मेरठ में छिजारसी टोल प्लाजा के पास ओवैसी की कार पर फायरिंग हुई थी उस समय ओवैसी मेरठ से दिल्ली आ रहे थे। उस समय ओवैसी की पत्नी और बेटी दिल्ली में ही थीं। बताया जा रहा है कि पत्नी को डिनर पर ले जाने का ओवैसी ने वादा किया था। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार में व्यस्त थे। उन्होंने पत्नी को वादा किया था कि वे चुनाव प्रचार से वापस आने के बाद देर शाम पत्नी को डिनर पर ले जाएंगे। फायरिंग की घटना पर ओवैसी की पत्नी को यकीन ही नहीं हुआ।

Asuddin Owaisi

हमले के बाद जब वे घर लौटे तो उन्होंने पत्नी को डिनर पर जाने के लिए तैयार देखा। फायरिंग के बाद उलझन में पड़े ओवैसी ने उन्हें फायरिंग की घटना की जानकारी दी। ओवैसी की पत्नी को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने सोचा कि ओवैसी बाहर ले जाने से बचने के लिए कहानी बना रहे हैं। ओवैसी की पत्नी ने कहा कि वो नई कहानी बना रहे हैं। पत्नी को फायरिंग और हमले की घटना पर यकीन न होता देख ओवैसी ने उनसे कहा कि टीवी तो ऑन करिए और देखिये। इसी दौरान ओवैसी की बेटी ने मां को फोन कर फायरिंग की घटना के बारे में और अपने पिता (ओवैसी) के बारे में पूछा। तब ओवैसी की पत्नी को एहसास हुआ कि ओवैसी सच बोल रहे हैं।

गोली से तो बच गया…लेकिन पत्नी से…

इसके बाद ओवैसी ने मजाकिया लहजे में कहा कि गोली से बच गया लेकिन पत्नी की संदिग्ध नजर से बचना बहुत मुश्किल है।

यह था मामला

ज्ञात हो कि गुरुवार शाम को मेरठ से लौटते समय असुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग की गई थी। यह हमला छिजारसी टोल प्लाजा के पास हुआ था। हमला करने वाले दो आरोपियों को यूपी पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हें शुक्रवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।