Breaking News

गुजरात में पोर्न फिल्में बनाने वाला डायरेक्टर चढ़ा पुलिस के हत्थे, किए कई बड़े खुलासे

बीते दिन मुंबई पुलिस(Mumbai Police) को एक बड़ी जीत हासिल हुई है। मुंबई पुलिस ने एक निर्देशक(director) को गिरफ्तार किया है, जिसका संबंध पोर्न फिल्म बनाने वाले गिरोह से था। पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है और इस मामले में एक अभिनेत्री(Actress) सहित टोटल नौ लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इस मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी ने बीते दिन बताया कि पिछले हफ्ते पोर्न फिल्में(Porn movies) बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया गया था।

सूरत से भी पकड़ा गया आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बातचीत करने पर बताया कि शहर में अपराध शाखा के प्रॉपर्टी प्रकोष्ठ ने 40 वर्षीय एक आरोपी को दो दिन पहले गुजरात के सूरत से पकड़ा था। अधिकारी ने बताया कि उस आरोपी ने एक्टर्स की पोर्न फिल्में बनाता थी। इतना ही नहीं उन फिल्मों को ओवर द टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्मों को दे देता था। अधिकारी ने ये भी बताया कि एक साल से यह आरोपी इस तरह के काम कर रहा था। अदालत के आगे पेश होने पर उसे 15 फरवरी तक के लिए पुलिस के सुपुर्द कर दिया हैं।

कैसे हुआ खुलासा

पुलिस ने पिछले हप्ते ही मालवानी इलाके के मढ़ में स्थित एक बंगले में छापा मारा था और इस मॉडलों एवं कलाकारों की पोर्न फिल्में बनाने के इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। सोशल मीडिया के जरिए ये फिल्में वायरल हो रही थी। अधिकारी के बताए अनुसार शुरुआत में उन्होंने पांच लोगों की गिरफ्तारी की थी। इसके बाद 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक अभिनेत्री और विदेशी प्रोडक्शन हाउस का एक मालिक शामिल है।

महिला ने लगाया डायरेक्टर पर आरोप

गिरफ्तार हुई एक महिला ने आरोप ये लगाया है कि उसे पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया गया था। उसकी शिकायत पर भी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामलें में अब तक कुल दो प्राथमिकियां दर्ज की गई हैं। बीते हफ्ते जब छापा मारा था तब वहां से पुलिस को 6 फोन, एक लेपटॉप, कैमरे, मेमोरी कार्ड और 5.68 लाख रुपये कीमत के और भी काफी उपकरण जब्त किए थे। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम, महिला का अभद्र चित्रण (रोकथाम) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।