Breaking News

गाजियाबाद वायरल वीडियो मामले में फंसी स्वरा भास्कर, बीजेपी विधायक ने की इन नेताओं पर रासुका लगाने की मांग

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अब मुश्किल में फंस गई है। वकील अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में स्वरा भास्कर, अरफा खानम शेरवानी,आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। ज्ञात हो कि अभी बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दी है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने राहुल गांधी असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर पर लोनी में बुजुर्ग की पिटाई मामले में सामाजिक सौहार्द खराब करने के उद्देश्य से ट्वीट किया है। बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए तीनों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

ये है वीडियो का सच
सोशल मीडियो पर बुजुर्ग के पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना 5 जून 2021 की है। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम होने के कारण बुजुर्ग को पीटा जा रहा है। पुलिस ने जांच के बाद यह पाया कि यह दो परिवारों की आपसी रंजिश का मामला है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया है। इस वायरल वीडियो को लेकर विवाद जारी है। इस विवाद को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

आरोप है कि गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ पिटाई के मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया है। गाजियाबाद पुलिस ने मामले की छानबीन की और सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों को गलत करार दिया है। गाजियाबाद पुलिस वीडियो के इस मामले में पहले ही ट्विटर, ट्विटर इंडिया समेत अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज कर चुकी है, जिसको लेकर काफी विवाद हो रहा है। गाजियाबाद पुलिस ने इस पूरे विवाद के पीछे ताबीज खरीद को लेकर अनबन का मामला बताया था।