Breaking News

कैमरे के सामने एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा दे रहीं थी पोज, अचानक टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को दिया धक्का

जाने-माने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं। उन्होंने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की थी। इस शो पर वो कई विवादों के कारण सुर्खियों में रहे थे। हालांकि, शो से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई। यही कारण है कि उनकी कई पुरानी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन वायरल होते दिखाई दे जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ उनका एक वीडियो जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है, जिसमें मलाइका, सिद्धार्थ को कैमरे के सामने आने के लिए धक्का देती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका उन्हें कैमरे के सामने से हटाने के लिए धक्का दे देती हैं। इस वीडियो में मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी दिख रही हैं। दोनों पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं लेकिन अचानक से सिद्धार्थ आकर मलाइका के सामने खड़े हो जाते हैं, ये देखकर मलाइका झुंझला जाती हैं और मुस्कुराते हुए सिद्धार्थ को धक्का देकर वहां से हटा देती हैं और फिर पोज देने लगती हैं।

 

 

ये वीडियो मनीष मल्होत्रा के 50वें बर्थडे का है, जहां पर सिद्धार्थ भी पहुंच थे। मलाइका पहले उन्हें हग करने के लिए जाती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ अनजाने में ही मलाइका को ब्लॉक करते हुए कैमरे के सामने आकर खड़े हो जाते हैं। ये सिद्धार्थ की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की रिलीज के बाद का वकया है।