Breaking News

गांव में हॉरर किलिंग: 10 आरोपियों पर FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्यार करने की सजा आज भी मौत है. मेरठ (Meerut) में हॉरर किलिंग (Honour killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. परिजनों ने अपनी झूठी शान की खातिर अपनी ही बेटी की पीट पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद सबूत मिटाने के लिए लाश को शमशान में जला दिया. मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मृतक महिला के पति ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के भुड़पुर इलाके की है. जहां रोमा नाम की एक लड़की अपने ही गांव के रहने वाले राहुल को अपना दिल दे बैठी. प्रेमी प्रेमिका ने परिजनों के आगे अपनी शादी का प्रस्ताव रखा. लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे ठुकरा दिया. दोनों ने जुलाई में शादी कर ली और अपने अपने घरों में रहने लगे करीब 2 दिन पहले लड़की ने अपने परिवार वालों को शादी के बारे में बताया तो परिवार वालों को यह बात नागवार गुजरी. उन्होंने घर में ही महिला को बंधक बनाकर जमकर पीटा. रोमा को इस हद तक पीटा गया कि उसकी मौत हो गई. फिर घर वालों ने हत्या से जुड़े सबूत मिटाने और लाश को ठिकाने लगाने के लिए श्मशान घाट में जला दिया.

लेकिन इस बात की भनक रोमा के पति राहुल को लग गई. जिसके बाद राहुल ने परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दे दी. पुलिस ने आनन-फानन में राहुल के आरोपों की जांच की तो पता लगा कि रोमा की हत्या हो चुकी है. उसकी लाश को शमशान घाट में जला भी दिया गया है. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करने की कोशिश की तो वह सभी फरार हो गए. पुलिस ने इस मामले में सबूत जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम और एक्सपर्ट की टीम का सहारा लिया है. जिसके बाद थाना भावनपुर पुलिस ने रोमा के परिवार के करीब 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल हत्यारों की तलाश में दबिश जारी है.