Breaking News

खजाना मिलने के लालच में पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम

पैसा एक ऐसी चीज है, जो किसी को भी कुछ भी कराने के लिए मजबूर कर सकता है. लोग पैसों के लालच में कोई भी हद को पार कर देते हैं. ऐसी ही एक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आ रही है, जिसे जानकर आप एकदम हैरान हो जाएंगे. असल में, जालना जिले के एक शख्स को खजाने और धन दौलत का ऐसा लालच हुआ कि इसके लिए उसने अपनी पत्नी की ही बलि देने की कोशिश कर डाली. ये सब उसने एक महिला तांत्रिक के कहने पर कर डाला.

एक खबर के अनुसार ये पूरा मामला जालना जिले की जाफराबाद तलसील के मौजे डोगांव का है. बुलढाणा जिले की एक महिला तांत्रिक ने संतोष पिंपले नाम के आदमी को अंधविश्वास के जाल में फंसा कर खजाना मिलने का लालच दिया. इसके लिए शख्स से उसकी पत्नी सीमा की बलि देने के लिए कहा गया. लालच में आकर संतोष इसके लिए भी राजी भी हो गया.

इस कारण उठाया बड़ा कदम

इस केस में महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गयी, जिसके बाद पुलिस ने महिला ने तांत्रिक के साथ साथ संतोष पिंपले और गांव के लिए दूसरे शख्स जीवन पिंपले को भी गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र ठाकरे ने बताया कि आरोपी पति शराब पीता था. इसके अतिरिक्त वो अपना ज्यादातर समय गांव के श्मशान में गुजारता था. वो अधिकतर अपनी पत्नी से बोलता था कि उसे जल्दी ही खजाना मिलने वाला है.

महिला से करता था मारपीट

पीड़ित पत्नी ने बताया कि आरोपी 22 सितंबर की रात को खजाना पता करने के लिए महिला तांत्रिक को घर उसके ले गया. उसने घर में कई सारे अनुष्ठान भी करवाए. अगले दिन आरोपी ने अपनी पत्नी के ऊपर कई प्रकार के तंत्र मंत्र करने लगा. पत्नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की.

गिरफ्तार हुआ आरोपी

इसके बाद में पीड़िता ने सारे गांव वालों को इस बारे में बताया. गांव वालों ने महिला के पिता और पुलिस को पूरे मामले के बारे में बताया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई सारी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.