Breaking News

कोहली और धोनी की बेटियों के लिए अभद्र ट्वीट पर एक्शन, दर्ज होगी FIR

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटियों और पत्नियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर की गई अभद्र टिप्पणियों को लेकर दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) हरकत में आ गई है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष (Delhi DCW Chief) स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने ट्वीट में गालियां और सेक्सिस्ट कमेंट करने वालों पर एफआईआर दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस साइबर सेल को नोटिस जारी किया है.

मालूम हो कि सोशल मीडिया पर धोनी और कोहली की बेटी और उनकी पत्नियों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अभद्र टिप्पणी की गई थी. अब इस पूरे मामले पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने नाराजगी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस साइबर सेल को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है.

इसे लेकर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर के कहा, ‘देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं. 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं.’ अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ टिप्पणियों के धुंधले स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए हैं.

क्रिकेट टीम का कोई भी मैच हारने के बाद निराश क्रिकेट प्रशंसकों द्वारा खिलाड़ियों को ट्रोल करना कोई नया नहीं है. लेकिन ट्रोलर्स कई बार खिलाड़ियों के परिवार वालों को गालियां तक देने लगते हैं. स्वाति मालीवाल द्वारा शेयर किए गए दोनों स्क्रीनशॉट में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है. बता दें कि इससे पहले भी साल 2020 में एक इंस्टाग्राम यूजर ने एमएस धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को रेप की धमकी दी थी.