Breaking News

कोरोना को लेकर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में शामिल नहीं होंगी सीएम ममता बनर्जी

कोरोना को रोकने के उपाय और वैक्सीनेशन को लेकर चर्चा पीएम मोदी (PM Modi) सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक शाम 6.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बुलाई है. इस मीटिंग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी. उनकी जगह बंगाल का प्रतिनिधित्व मुख्य सचिव अलापन बनर्जी करेंगे.

बता दें कि मात्र दो दिन पहले भी पीएम ने रीव्यू मीटिंग की थी. देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ी है. लोगों की लापरवाही के चलते फिर से कोरोना के मरीजों में इजाफा हुआ है. तेजी से बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है तो वहीं आज कोरोना के बढ़ते मामलों पर पीएम मोदी चर्चा कर सकते हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश में कोरोना के तेजी बढ़ते मामलों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्यों को कोरोना टेस्ट बढ़ाने की जरूरत है. कोरोना इस बार बीते साल के मुकाबले ज्यादा तेजी से फैल रहा है. ऐसे में अगले चार सप्ताह काफी अहम रहने वाले हैं.

सीएम का बैठक में शामिल नहीं दुर्भाग्यपूर्ण 

दूसरी ओर, बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन ने ट्वीट किया, “PM-CMs कोविड की समीक्षा बैठक में शामिल नहीं होने का ममता बनर्जी का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण है. वह शायद अब खुद को सीएम के रूप में नहीं देखती …लेकिन यह पहली बार नहीं है जब सीएम और पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य मंत्री के रूप में कोरोना के प्रति लड़ाई को प्राथमिकता नहीं दी हैं.”