Breaking News

केजरीवाल आज फिर जाएंगे तिहाड़ जेल, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए दी थी अंतरिम जमानत

दिल्ली के सीएम केजरीवाल को आज तिहाड़ जेल में खुद को सरेंडर करना होगा। जमानत अवधि समाप्त होने के बाद कोर्ट से कोई राहत नहीं मिलने के कारण केजरीवाल रविवार को वापस जेल लौटेंगे। वे 21 दिन से बाहर थे और लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे थे। सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को उनकी अंतरिम जमानत को मंजूरी दी थी। हालांकि, बाद में केजरीवाल ने मेडिकल ग्राउंड का हवाला देकर हफ्तेभर की और मोहलत देने की मांग की है, लेकिन ट्रायल कोर्ट ने इस याचिका पर 5 जून तक के लिए आदेश सुरक्षित रख लिया है।

Kejriwal will go to Tihar jail again today : केजरीवाल को 10 मई को 55 दिन बाद जमानत मिली थी और तिहाड़ जेल से बाहर आए थे। 21 मार्च को गिरफ्तारी के बाद से पहले वो 10 दिन तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में रहे थे । उसके बाद 1 अप्रैल को कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया था। 39 दिन उन्होंने तिहाड़ में बिताए थे। अब एक बार फिर केजरीवाल को तिहाड़ जेल में सरेंडर करना होगा।

केजरीवाल ने शुक्रवार को बताया था कि वो जेल अधिकारियों के सामने सरेंडर करने के लिए रविवार दोपहर 3 बजे के आसपास निकलेंगे। वे दोपहर 2 बजे सिविल लाइंस स्थित आवास से निकलेंगे। राजघाट हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। उसके बाद AAP मुख्यालय जाएंगे। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। AAP मुख्यालय से तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे।