Breaking News

कियारा आडवाणी ने बता दिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनका क्या है रिश्ता

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बीच अफेयर को लेकर कई बार सुर्खियां बनीं. कियारा को फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की शूटिंग से अलग कई बार सिद्धार्थ संग स्पॉट होते देखा गया है. अब कियारा ने सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप पर खुलकर बता दिया है.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कियारा से जब सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप की खबरों के बारे में पूछा गया को कियारा ने खुलकर बताया. उन्होंने कहा, ‘एक को-स्टार के रूप में सिद्धार्थ बेहद नियंत्रित और काम पर ध्यान देने वाले इंसान हैं, उन्हें काम पर तैयारी करना पसंद है और वह बहुत पढ़ते भी हैं.’

कियारा ने आगे कहा, ‘यह ठीक उसी तरह है, जिस तरह मैं अपने काम को पसंद करती हूं, हमने बहुत अच्छे से साथ में पल बिताए. मैं एक दोस्त होने के नाते कहूंगी कि सिद्धार्थ फिल्म इंडस्ट्री में मेरे करीबी दोस्तों में से एक हैं, वह खुशियों से भरे हुए हैं, उनके साथ पल बिताना अच्छा लगता है.’

बता दें, कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी देशभक्ति फिल्म ‘शेरशाह’ में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में कियारा कारगिल वार में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा के किरदार में दिखेंगी. सिद्धार्थ और कियारा पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं.

इसके अलावा कियारा की झोली में कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल-भुलैया-2’ और वरुण धवन के साथ ‘जुग-जुग जियो’ भी हैं. साथ ही कियारा पैन इंडिया फिल्म ‘आरसी 15’ में साउथ एक्टर रामचरण के साथ दिखेंगी.