Breaking News

काले सूट में सपना चौधरी की अदाओं ने मचाया धमाल, देखनें वालों की फटी रह गईं आखें

हरियाणी गलियारों से अपना डांसिग करियर शुरु करने वाली एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने बेटे और पति के साथ घर से क्वालिटी टाइम बिता रही है, लेकिन एक समय था जब सपना ने अपने स्टेज परफार्मेंश को बहुत मिस किया और ये समय था लॉकडाउन(Lockdown)का। उनके फैंस ने भी कोरोनाकाल में उनकी झलक को मिस किया। फैंस उन्हें स्टेज पर डांस करते देखना चाहते हैं। वहीं अभी भी कोरोना(Corona) से बचाव के लिए अभियान जारी है, लेकिन इस दौर में उनके फैंस सपना के वीडियो को देख के ही अपनी इच्छा को पूरी कर रहे हैं। इस कारण इन दिनों सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया में एक वीडियो सॉन्ग को लोग बहुत बार देख रहे हैं। इस गाने में सपना काला सूट पहने अपना जल्वा बिखेर रही हैं।

वीडियो में सपना का दिख रहा जलवा 

 

वैसे सपना का ये वीडियो नया नहीं है, लेकिन दर्शक इस वीडियो को ऐसे देख रहे है मानो सपना का कोई नया स्टेज शो का वीडियो। वीडियो में सपना काले कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं और वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सपना की झलक पाने के दिवाने लोग भीड़ लगाए हुए हैं। अगर  आप भी सपना के स्टेज शो को याद कर रहे हैं, तो इस वीडियो को आप जरूर देखें।

एक गाने ने बनाया सबकी आंख का तारा

सपना के कई गाने हिट हुए हैं, लेकिन उनके एक गाने ने उनकी रातोंरात किस्मत चमका दिया है और वो गाना है आज से कम से कम 2 साल पहले आया गाना तेरी आंख्या का यो काजल। इस गाने की मांग आज भी वैसी है, जैसी रिलीज होने के समय में थी। इस गाने के कई तरह से रिक्रिएट भी किया गया। कोविड के पहले सपना जब भी कोई स्टेज शो करती थी, तो इस गाने में उनका थिरकना जरूरी हो गया था। इस समय सपना अपने नए Milky गाने को लेकर यूट्यूब के गलियारें में फिर से छाई हुई हैं।