Breaking News

काजोल की को-स्टार, ‘चरमसुख’ की एक्ट्रेस नूर मालाबिका की मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) की मौत हो गई. वह 37 साल की थीं. उन्होंने काजोल (Kajol) के साथ वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम किया था. उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या की है. पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला में उनके अपार्टमेंट से शव बरामद किया.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने दुर्गंध आने के बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन को सूचित किया. पुलिस को शव सड़ी-गली अवस्था में मिला. मुंबई में लावारिस शवों के दाह संस्कार का काम संभालने वाली ममदानी हेल्थ एंड एजुकेशन ट्रस्ट एनजीओ की सहायता से रविवार को एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया.

एक अधिकारी ने कहा, “हमने उनके परिवार से बात की. वे दो हफ़्ते पहले अपने पैतृक स्थान पर लौट गए थे. मामले और सुसाइड की वजह की जांच चल रही है.” मालाबिका के एक अच्छे दोस्त आलोकनाथ पाठक ने कहा, “मैं इस बात से दुखी हूं. मैं नूर को सालों से जानता हूं और उनके साथ कई फिल्मों और सीरियल में काम कर चुका हूं.

”किराए के फ्लैट में रहती थईं नूर मालाबिका
आलोकनाथ पाठक ने आगे कहा, “पिछले महीने तक उनकी फैमिली उनके साथ मुंबई में रह रही थी. एक सप्ताह पहले ही परिवार गांव लौटा है. वह इस फ्लैट में किराए पर रह रही थीं.”

नूर मालाबिका दास का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट
नूर मालाबिका ने 5 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पोस्ट एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही थीं. हालांकि वीडियो के बैकग्राउंड में ‘आंसू मेरे बहते’ गाना लगाया हुआ था. इस दर्द भरे गाने को राहत फतेह अली खान और गुरनजर ने गाया है. फैंस अब उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थन कर रहे हैं.
नूर मालाबिका को ‘एटीएम भाभी’, ‘आईएम सॉरी टीचर’ और ‘अदला बदली’ जैसी सीरीज के लिए जाना जाता है. उन्होंने ज्यादातर काम उल्लू टीवी एप के लिए किया है. उनके लेटेस्ट एडल्ट सीरीज ‘घरवाली बाहरवाली’ थी. इन सीरीज में उनका बोल्ड और ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.