Breaking News

करोड़ों की है कमाई, फिर भी किराए के घर में रहती है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, नाम जानकर चौंक जाएंगे

कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) जैसी अभिनेत्री भी इस लिस्ट में शामिल हैं जिनके पास आज तक अपना घर नहीं है बल्कि वो रेंट पर रहती हैं. अंधेरी वेस्ट में किराए के मकान में बहन इसाबेल के साथ रह रहीं कैटरीना को ये घर काफी प्यारा है और वो यहां कई सालों से रह रही हैं.

Katrina Kaif slays in an orange bodycon dress- Check out the photos!

परिणीति चोपड़ा(Parineeeti Chopra) ने आज से 10 सालों पहले लेडीज़ वर्सेज रिकी बहल फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और उसके बाद वो कई शानदार फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. लेकिन 1 दशक तक भी इंडस्ट्री में रहने के बाद परिणीति के पास खुद का घर नहीं है और वो किराए पर रहती हैं.
Parineeti Chopra says her college pics featuring her 'hugely overweight'  avatar terrify her | अपनी पुरानी तस्वीरें देखकर डर जाती हैं परिणीति चोपड़ा,  बोलीं-कॉलेज के दिनों में मैं ...
बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़(ileana d’cruz) भी कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं जो अच्छी खासी फीस लेती हैं बावजूद इसके उन्होंने आज तक मुंबई में अपना खुद का घर नहीं खरीदा है. इसकी एक वजह ये भी हो सकती है कि इलियाना मुंबई के ही पास गोवा की रहने वाली हैं.

Ileana DCruz reveals she was eve-teased and harassed

अदिति राव हैदरी(aditi rao hydari) मूल रूप से हैदराबाद की रहने वाली हैं वहीं पर उनका पूरा परिवार रहता है. उनका वहां घर भी है लेकिन इंडस्ट्री में काम करने वालीं इस एक्ट्रेस का मुंबई में कोई घर नहीं है बल्कि वो किराए पर रहती हैं.
Aditi Rao Hydari Hindi (Biography) - अदिति राव हैदरी का जीवन परिचय
हुमा कुरैशी(huma qureshi) कम ही फिल्मों में नज़र आती हैं लेकिन जिन फिल्मों में भी दिखती हैं कमाल कर देती हैं. वहीं घर की बात करें तो एक्ट्रेस मुंबई में रहती तो हैं लेकिन खुद के घर में नहीं बल्कि किराए के घर में.

Huma Qureshi Giving Fitness and Diet Tips Workout

जैकलीन फर्नांडीज़(jacqueline fernandez) ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का घर किराए पर लिया है इससे पहले भी वो किराए पर ही रह रही थीं. सलमान खान से लेकर जॉन अब्राहम तक के साथ कर चुकीं जैकलीन को इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं लेकिन आज तक उनके पासे खुद का घर नहीं है.

जब बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज भी चहल को Hula Hoop नहीं सिखा पाई - jacqueline  fernandez could not even teach chahal a hula hoop - Sports Punjab Kesari