Breaking News

कभी वजन के कारण टूटा इस लड़की का संबंध, आज खुद से आधा वजन का मिल गया पार्टनर

आज के समय में सभी लोग अट्रेक्टिव दिखने को काफी अहमियत देते हैं। अगर किसी का वजन बेहद कम हो तो दोनों पक्षों के साथ ही अपनी शारीरिक संरचना से खुश नहीं होते। कई बार शारीरिक बनावट के कारण उन्हें मनचाहा पार्टनर भी नहीं मिल पाता है। ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा के ओंटारियो में रहने वाली 23 वर्षीय बिटनी जैक्स के साथ जिनके पार्टनर ने उन्हें उनके वजन के कारण छुट्टी दी थी।

बिटनी जैक्स का वजन कुछ समय पहले लगभग 117 किलो था। तब उनके पार्टनर ने उन्हें डाइटिंग करने को कहा और ये भी कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करती तो वे इस रिश्ते से दूरी बना लेते हैं। परिस्थिति ऐसी हो गई कि बिटनी ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। तब विटनी में आत्मविश्वास की काफी कमी थी लेकिन बीच फेसबुक के माध्यम से विटनी जैक्स की मुलाकात मैट मॉन्टगोमरी से हुई। मैट पेशे से ट्रेनर हैं।

 

बिटनी और मैट अब एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ये दोनों का कहना है कि इन्हे पहली ही नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था। हालांकि, मैट मॉन्टगोमरी का वजन बिटनी जैक्स के वजन के आधा है लेकिन कभी दोनों इस बात को अपने रिश्ते में आड़े नहीं आने देना हैं।

बिटनी जैक्स कहती हैं कि मैट के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले मैं थोड़ा संकोच कर रही थी। तब मुझे लगा कि मुझे अपना वजन कम करना चाहिए। इतना ही नहीं मैं अपने वजन को भी कम करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन मुझे यह एहसास हुआ कि अगर मैंने अपने शरीर के शेप को बदल लिया, तो मुझे खुद से ही प्यार नहीं करूंगी। हालाँकि, मैट मॉन्टगोमरी और बिटनी जैक्स अब रिलेशनशिप में हैं और खुशी से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।