Breaking News

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी, सुशांत सिंह के मामले में करेंगे कानूनी मदद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कंगना रनौत ने काफी टफ स्टैंड लिया है। एक्टर की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार वीडियो शेयर कर रही है। इन वीडियो में कंगना ने कई बड़े खुलासे किए है और कहा है कि कोई भी सुशांत के मौत को सुसाइड ना माने। कंगना मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए है और इसी वजह से एक्टर ने इस तरह का कदम उठाया है। जिसके चलते कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर को भी निशाने पर लिया था लेकिन अब बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना रनौत की मदद की बात कही है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना को कानूनी मदद करने का वादा किया है।

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी को कंगना रनौत का तेज-तर्रार अंदाज काफी पसंद आया है। जिसकी जानकारी सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इशकरण ने सोशल मीडिया पर दी है। इशकरण ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि डॉ. स्वामी ने पहले ही कहा है कि अगर कंगना की टीम को पुलिस को स्टेटमेंट देते समय किसी कानूनी सपोर्ट की जरूरत है, तो मैं वो देने को तैयार हूं। बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े सभी दस्तावेज इकट्ठा करने के लिए नियुक्त किया है। ताकि इस मामले को जरूरत पड़ने पर सीबीआई के पास आराम से ले जाया जा सके। और इशकरण भी इस मामले में तेजी से काम कर रहे है। उन्होंने मुंबई पुलिस से अपील की थी कि वह सुशांत के घर को अच्छे से सील करें।

गौरतलब है कि इन दिनों सुब्रमण्यम स्वामी और रूपा गांगुली जैसे कई नेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की है लेकिन महाराष्ट्र सरकार की तरफ से सीबीआई जांच के लिए मना कर दिया गया है। राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। उनके मुताबिक, मुंबई पुलिस की जांच बिल्कुल सही है और इसमें किसी भी तरह की कमी नहीं है।