Breaking News

कोरोना को शह देने वाले जमातियों पर..कहर बनकर टूटे सीएम योगी..गुस्से में कह डाली ऐसी बात

देश में कोरोना महामारी का संक्रमण अपने चरम पर पहुंच चुका है, वहीं कोरोनावायरस के फैलने का एक कारण तबलीगी जमात के लोग भी रहे हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने साफ तौर पर जमातियों को कोरोनावायरस फैलने का जिम्मेदार ठहराया था. चूंकि मार्च के महीने में कोरोना के कुछ ही केस सामने आए थे. लेकिन जब पता चला कि दिल्ली स्थित निजामुद्दीन मरकज में जमातियों का जलसा हो रहा है, तो इस खबर से पूरा पुलिस प्रशासन सकते में आ गया था. पुलिस ने कई जमातियों पर शिकंजा भी कसा. लेकिन मरकज का मास्टरमाइंड मौलाना साद अब भी पुलिस की नजरों से बचता फिर रहा है. हालांकि क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मौलाना की तलाश में जुटी हुई है. वहीं देश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर जमातियों पर निशाना साधा है. योगी ने कहा कि जमातियों की एक गलती का खामियाजा आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है.

 

सीएम योगी ने शनिवार को आईआईटी एल्युमिनाई रीच फॉर इंडिया फाउंडेशन के सीएम पैनल के वेबिनार में यह बातें कही हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन प्रवासी श्रमिक-कामगारों को प्रदेश में काम दिया गया है, उनमें से पांच-सात फीसद को छोड़ दिया जाए तो बाकी दूसरे राज्य नहीं जाना चाहते. चूंकि उत्तर प्रदेश अब और राज्यों के

 

मुकाबले काफी आगे बढ़ चुका है. सीएम ने इस दौरान तैयार किए गए चिकित्सा ढांचा, गरीब-मजदूरों के लिए योजनाएं, कृषि क्षेत्र के लिए सहयोग आदि की चर्चा की. साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार ने सवा करोड़ से अधिक लोगों को रोजगार-स्वरोजगार से जोड़ा.

आईआईटी एल्युमिनाई रीच फॉर इंडिया फाउंडेशन के वेबिनार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ भारत सुरक्षित स्थिति में है. इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. पीएम मोदी ने सही समय पर सही कदम उठाकर देश के प्रति अपनी भावना उजागर की है.