Breaking News

कंगना रनौत की फिल्म DHAAKAD’ की रिलीज डेट की घोषणा, ये लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बता दिया कि उनकी एक्शन से भरपूर जासूसी थ्रिलर, ‘धाकड़’ (Dhaakad) 8 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने वाली है। कंगना फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया है। कंगना की इस फिल्म का दर्शक पिछले साल की जनवरी से इंतजार कर रहे हैं, जब इसका पहला पोस्टर सामने आया था. ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ऐलान करने के लिए, कंगना ने फिल्म से अपने चार लुक का एक कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

ऐसा होगा कंगना का रोल

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने रोल के बारे में भी बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वह उग्र, उत्साही और निडर है. हैशटैग एजेंट अग्नि बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार भी है। आपके लिए एक्शन स्पाई थ्रिलर हैशटेग ‘धाकड़’ ला रही हूं, जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।’

हॉलीवुड कलाकार से हुई तुलना

कंगना रनौत ने मंगलवार को एक प्रोग्राम में फिल्म ‘धाकड़’ के पोस्टर को लॉन्च करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में सारी ‘धाकड़’ चीजें की हैं। जब एक रिपोर्टर ने उनकी तुलना अर्नोल्ड श्वार्जनेगर से की, तो कंगना ने इसकी तारीफ की और उन्होंने जवाब भी दिया। अपने जीवन में ‘धाकड़’ क्षणों के बारे में पूछे जाने पर, कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी किया है वह ‘धाकड़’ है। अपने घर से भागने से लेकर अब तक, मैं सभी ‘धाकड़’ चीजें करती रहती हूं। अब मैं यह ‘धाकड़’ फिल्म कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे।

हिंदी सिनेमा जगत की पहली महिला जासूस

एक्ट्रेस ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांचक रोल करने को मिले। उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि यह बॉलीवुड की पहली महिला जासूसी थ्रिलर है। मैं इसे लेकर सच में खुश हूं। मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं एक ऐसे करेक्टर को चित्रित करने में सक्षम हूं जो अच्छे एक्शन करता है। मैं अपने निर्देशक रजनीश घई को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा करके मुझे यह मौका दिया।

ऐसे लोगों के लिए खतरा होगी एजेंट अग्नि

फिल्म में, कंगना ने एजेंट अग्नि का रोल निभाया है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के दोहरे खतरे का सामना करती है। फिल्म के स्टंट इंटरनेशनल टीम ने डिजाइन किए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी फोटोग्रफर टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है।