Breaking News

एमसी स्टैन की खुली किस्मत, पहले विराट कोहली, अब शाहरुख खान का तोड़ा रिकॉर्ड

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का खिताब क्या जीता एमसी स्टैन (MC Stan) की जैसे किस्मत ही खुल गई है. 4 महीने तक बिग बॉस हाउस में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले एमसी स्टैन का खुमार अभी भी उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. हिप हॉप और रैप को पसंद करने वाले भारतीय उन्हें पहले से जानते थे, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद घर-घर में लोग उन्हें जानने लगे हैं. बिग बॉस 16 का खिताब जीतने के बाद अब उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ रही है.

एमसी स्टैन (MC Stan) की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कुछ दिन पहले पॉपुलैरिटी में विराट कोहली को पीछे छोड़ने वाले स्टैन ने अब शाहरुख खान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. अब आप सोच रहे होंगे कि स्टैन ने ऐसा कौन सा कॉम्पिटिशन जीत लिया कि पहले क्रिकेटर विराट कोहली और अब बॉलीवुड के किंग खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया. तो हम आपको बताते हैं. ये रिकॉर्ड ऑनलाइन पॉपुलैरिटी का है.

बनाया नया रिकॉर्ड
पिछले दिनों जब एमसी स्टैन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लाइव आए तो उनके साथ इतने लोग जुड़े कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त हो गए. जी हां, उनके उस लाइव में 5 लाख 41 हजार लोग लाइव जुड़े और वो भी सिर्फ 10 मिनट के लाइव में. फैंस ने न सिर्फ लाइव देखा बल्कि कॉमेंट्स में उनपर जमकर प्यार भी बरसाया. इस लाइव में 5 लाख 41 हजार व्यूज आए जो अभी तक किसी भी इंडियन सेलिब्रिटी के लाइव में आये व्यूज का एक नया रिकॉर्ड है.

शाहरुख खान को भी पछाड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी तक सबसे ज्यादा इंस्टा लाइव पर लोगों को जोड़ने का रिकॉर्ड सिर्फ शाहरुख खान के नाम पर था. उनके इंस्टा लाइव पर 255 हजार व्यूज थे, लेकिन अब 541 हजार से ज्यादा व्यूज करके एमसी स्टैन ने किंग खान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.

बीटीएस आर्मी इस मामले में सबसे आगे
एमसी स्टैन इंस्टाग्राम लाइव पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करके दुनिया भर में 10वें सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले सेलेब बन गए हैं. आपको बता दें कि अभी तक सबसे ज्यादा व्यूज बीटीएस आर्मी को मिले हैं.

पहले विराट को पछाड़ा
ये दूसरी बार है जब एमसी स्टेन ने अपनी लोकप्रियता का रिकॉर्ड तोड़ा है. इससे पहले, यह भी बताया गया था कि सलमान खान के साथ स्टेन की बिग बॉस 16 जीतने वाली पोस्ट को रिकॉर्ड तोड़ लाइक्स मिले और लोकप्रियता के मामले में विराट कोहली के हालिया पोस्ट को भी पीछे छोड़ दिया. इस बात को रैपर के एक फैन ने सोशल मीडिया पर हाईलाइट किया था. सलमान के साथ स्टेन की तस्वीर को अब तक 74 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.