Breaking News

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को थप्पड़, पति रितेश देशमुख अब अयाज खान से ऐसे लिया बदला

रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर में एक से बढ़कर एक कई फिल्में की हैं. तुझे मेरी कसम में रितेश के साथ डेब्यू के बाद उन्होंने जाने तू या जाने ना फिल्म में इमरान खान के साथ कमाल का काम किया था. जहां फिल्म का गाना पप्पू कान्ट डांस साला आज भी पब-डिस्को में बजाए जाते हैं, वहीं फिल्म के वन-ऑफ द बेस्ट सीन में वो सीन भी शुमार है जिसमें अद‍िति (जेनेलिया डिसूजा) को उनके मंगेतर सुशांत (अयाज खान) थप्पड़ मारते हैं. अब इस थप्पड़ के लिए रितेश देशमुख ने अयाज से बदला ले लिया है.

अयाज ने इंस्टाग्राम पर रितेश के साथ उनके फन वीड‍ियो को शेयर किया है. वीड‍ियो के ऊपर ही उन्होंने लिखा- और बस जब मैंने सोचा कि नफरत खत्म हो गई है. इसके बाद अयाज अपनी इस खुशी को कुछ देर और समेटते कि वीड‍ियो में रितेश देशमुख आ जाते हैं और अयाज को अकेला पाकर खूब मुक्के पे मुक्का जड़ते दिखाई देते हैं. उनकी यह हाथापाई महज एक मस्ती है जिसे अयाज ने अपनी फिल्म जाने तू या जाने ना से रिलेट किया है. फिल्म जाने तू या जाने ना में वे जेनेलिया डिसूजा (अद‍िति) के मंगेतर के किरदार में नजर आए थे. जब उन्हें पता चलता है कि अद‍िति जय (इमरान खान) से प्यार करती है तो वह उन्हें थप्पड़ मारते हैं. बस उस थप्पड़ का भुगतान अब अयाज को करना पड़ गया. इस मजेदार वीड‍ियो को शेयर कर अयाज ने लिखा- ‘क्या नफरत कभी रुकेगी भी?’ लाफ‍िंग इमोजी के साथ इसे साझा कर उन्होंने रितेश और जेनेलिया को टैग किया है.

अयाज खान को टीवी सीर‍ियल दिल मिल गए से पहचान मिली थी. इसमें उन्होंने डॉ. शुभांकर राय का रोल प्ले किया था. फिल्मों की बात करें तो वे ब्लफमास्टर, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, चश्मे बद्दूर में नजर आए थे. इसके अलावा वे दिल मिल गए, कुलवधू, पर‍िचय, पुनर्व‍िवाह, लौट आओ तृष्णा, कैसी ये यार‍ियां, केसरी नंदन टीवी शोज में काम कर चुके हैं.