Breaking News

इस शादी ने सबको किया हैरान…हीरा कारोबारी की बेटी ने दिव्यांग लड़के से की शादी…फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती

लड़का और लड़की फेसबुक पर मिले दोनों प्यार हुआ फिर शादी कर ली. बदलते समय और डिजिटल हो रही नई दुनिया में अब ऐसा आम हो चुका है. लेकिन बिहार के पटना में एक शादी ऐसी हुई जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया. गुजरात के हीरा कारोबारी की बेटी ने पटना के पैर से दिव्यांग चार्टर्ड एकाउंटेंट की पढ़ाई कर रहे आकाश से शादी कर ली.

दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी इसके बाद प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. हीरा कारोबारी की बेटी शादी करने के लिए 27 अगस्त को घर से फरार हो गई और फ्लाइट से पटना आकाश के घर पहुंच गई.

30 अगस्त की रात को पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एग्जीबिशन रोड के एक मंदिर में लड़की ने अपने विकलांग प्रेमी से शादी कर ली. शादी के बाद प्रेमी जोड़ा जैसे ही मौजूद लड़के पक्ष से आशीर्वाद ले रहा था. तभी मौके पर गुजरात पुलिस और पटना पुलिस पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया.

दोनों को कदमकुआं थाने ले जाया फिर  दोनों को रात में ही विमान से लेकर गुजरात पुलिस चली गई. कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि अंकलेश्वर के स्थानीय थाने में आकाश पर लड़की को भगाने का केस दर्ज हुआ था. आकाश के पिता की शृंगार की दुकान है.

गुजरात में हीरे का कारोबार करने वाले लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी अभी नाबालिक है और आकाश ने इसे बहला-फुसलाकर बिहार बुलाकर शादी कर ली है. कदमकुआं के थानेदार निशिकांत निशि ने बताया कि अंकलेश्वर के स्थानीय थाने में आकाश पर लड़की को भगाने का केस दर्ज हुआ था.