Breaking News

इंग्लैंड के कप्तान ने ली सौगंध, किसी कीमत पर नहीं होने दूंगा भारत-पाकिस्तान फाइनल

भारत- पाकिस्तान का फाइनल देखने वालों के लिए इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने संदेश जारी किया है. उन्होंने प्रण लिया है. प्रतिज्ञा की है. ये सौगंध खाई है कि किसी भी कीमत पर भारत- पाकिस्तान का फाइनल T20 वर्ल्ड कप 2022 में नहीं होने देंगे. अब अगर ऐसा है तो फिर भारतीय क्रिकेट फैंस जरा थम जाएं. संयम रखें. क्योंकि बटलर के भारत-पाक फाइनल ना होने देने वाली बात का एक मतलब ये भी है कि वो एडिलेड में टीम इंडिया को धूल चटाने वाले हैं.

इंग्लैंड को T20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है, जो कि 10 नवंबर को भारत से होगा. दुनिया के ज्यादातर लोग अब तक यही मानकर चल रहे हैं कि इस बार भारत-पाकिस्तान का फाइनल मेलबर्न में देखने को मिलेगा. लेकिन, दुनिया भर के क्रिकेट फैंस के इस अरमान पर जॉस बटलर पानी फेरने को तैयार हैं.

भारत-पाकिस्तान फाइनल नहीं होने दूंगा- बटलर
इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने कहा, ” भारत मजबूत टीम है, इसमें कोई दो राय नहीं है. वो लगातार तगड़ी क्रिकेट भी खेल रहे हैं. उनकी टीम में गहराई भी है. लेकिन चाहे जो करना पड़ा, मैं भारत-पाकिस्तान फाइनल नहीं चाहता. इसके लिए जो बन पड़ेगा मैं करूंगा.”

अब इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर के इस कथनी में कितना दम है, इसका पता तो एडिलेड के मैदान पर उनकी और टीम की करनी देखकर पता चलेगा. लेकिन, इतना तय है कि भारत के खिलाफ मुकाबले को जितना आसान वो मानकर चल रहे हैं, उतना वो है नहीं.

इंग्लैंड से डरे भारत- माइकल वॉन
इंग्लैंड के मौजूदा कप्तान जॉस बटलर की ही तरह पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी कहा है कि, रोहित शर्मा एंड कंपनी को इंग्लैंड की टीम से डरना चाहिए. व्हाइट बॉल क्रिकेट में इंग्लैंड भारत के मुकाबले बेहतर टीम है. और इस लिहाज से सेमीफाइनल में इंग्लैंड को सामने देख उसे चिंता करनी चाहिए.