Breaking News

आलिया से शादी के लिए रणबीर कपूर बनवा रहे हैं आलीशान घर, आशियाने में रखना चाहते हैं ये खास चीज

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी. दोनों साथ में अच्छे दिखने के अलावा हमेशा एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं. फैंस चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द शादी कर लें. रणबीर की भी यही इच्छा है तभी वे जोर-शोर से खुद का घर बनवा रहे हैं. खासबात यह है कि रणबीर घर में आलिया की एक बड़ी-सी कैनवास तस्वीर लगवाना चाहते हैं. जिसमें उनकी लेडी लव की कैंडिट तस्वीरें हों.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर की इस स्पेशल डिमांड को पूरा करने के​ लिए इंटीरियर डिजाइनर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि आलिया की खूबसूरत तस्वीरों को एक साथ संजोकर एक मोजैक टाइल्स में सेट किया जा रहा है. इससे घर की खूबसूरती में चार चांद लगने के अलावा ये दिल को छू लेने वाला होगा.

वहीं आलिया भी घर में एक स्पेशल कॉर्नर बनवाना चाहती हैं. जहां रणबीर और परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें हो. इन्हें वो यादों के तौर पर संजोना चाहती हैं. ये उन्हें घर में अपनेपन का एहसास कराएगा.

रणबीर पहले से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोल चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका जिक्र भी किया था. उन्होंने कहा था, अगर कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन नहीं लगा होता या ऐसे हालात नहीं होते तो मैं पहले ही शादी कर लेता. मैं जल्द ही इस पर टिक मार्क लगाना चाहता हूं. मैं ज्यादा कुछ बोलकर रिश्ते की गर्माहट को खत्म नहीं करना चाहता हूं.

बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर के नए घर का काम तेजी से चल रहा है. कुछ वक्त पहले आलिया, रणबीर और नीतू कपूर को एक अंजान कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया था. कहा जा रहा है कि ये लोकेशन ही रणबीर का नया आशियाना है. खैर, आलिया और रणबीर की शादी का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन ये तो वक्त तय करेगा कि दोनों कब सात जन्मों के बंधन में बंधते हैं.