Breaking News

ड्राइवर को दोगुनी उम्र की महिला से हुआ इश्क, किडनैप कर घर में ला लिया बच्चा, और फिर जो हुआ सब रह गए हैरान

बिहार के हाजीपुर से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां लगभग चार महीने पहले 20 अक्टूबर को नगर थाना के जढुआ से 3 साल के बच्चे का अपहरण हो गया. बच्चे के पिता प्रमोद शर्मा बर्गर स्टॉल चलाते हैं. काफी तलाशने के बाद भी जब बच्चे का पता नहीं चला तो पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई. वहीं जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पुलिस न सिर्फ हैरान रह गई बल्कि बच्चे के पिता भी चौंक गए.

पुलिस को जांच के दौरान खबर मिली कि हाजीपुर के यूसुफपुर में किराये के एक मकान में एक प्रेमी जोड़ा आये दिन झगड़ा और शोर शराबा करते हैं. झगड़े के बीच दोनों किसी बच्चे को लेकर भी बहस करते हैं. पड़ोसियों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. मामले को संदिग्ध पाते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की. पुलिस मौके पर पहुंचकर प्रेमी-प्रेमिका और बच्चे को लेकर थाने आ गई लेकिन थाने पर आने के बाद जो खुलासा हुआ वो कहानी पूरी फिल्मी निकली.

दरअसल, हिरासत में लिए गए प्रेमी जोड़े ने बताया कि उन्होंने बच्चे को 4 महीने पहले किडनैप किया था. पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि वह बच्चा प्रमोद का बेटा है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि वैशाली जिले के सराय के रहने वाले नीतीश कुमार को अपनी उम्र से दोगुनी उम्र की नूरी से इश्क हो गया. नीतीश कुमार पेशे से ड्राइवर है. आरोपी नीतीश कुमार अपनी प्रमिका के साथ किराए के मकान में रहता था. जब नूरी को बच्चे की चाहत हुई तो नीतीश ने बच्चा किडनैप करने की प्लानिंग की. आरोपी नीतीश पास के एक बर्गर स्टॉल पर रोज बर्गर खाने पहुंचता था. जहां उसने बर्गर स्टॉल के मालिक के बेटे हर्ष को देखा.

20 अक्टूबर को आरोपी ने बच्चे की किडनेपिंग की और अपनी प्रेमिका नूरी को दे दिया. नीतीश और नूरी मासूम बच्चे के साथ पिछले 4 महीने से रह रहे थे. जहां से पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. बहरहाल, पुलिस ने किडनैप हुए बच्चे को उनके असली मां-बाप को सौंप दिया है. वहीं, आरोपी प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है. लोगों का कहना है कि मासूम बच्चे की किडनैपिंग, 4 महीने बाद बरामद होने की कहानी और किडनैपिंग के पीछे की फिल्मी स्क्रिप्ट वाकई हैरान करने वाली है. एडीपीओ राघव दयाल का कहना है कि एक बर्गर बेचने वाले के बच्चे का अपहरण हो गया था. जिसने बच्चे का अपहरण किया था वह बर्गर बेचने वाले का रेगुलर कस्टमर था. वह रोज उसी दुकान पर बर्गर खाने जाता था. फिर उसने वहीं से बच्चे का अपहरण कर लिया और बच्चे को ले जाकर अपनी प्रमिका को दे दिया. कल नगर थाना ने बच्चे को बरामद कर लिया है. बच्चे को उसके मां बाप को सौंप दिया गया है.