Breaking News

आर्यन खान के सपोर्ट में उतरी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड, बताया इस एक्ट्रेस के साथ खुद ले चुकी है ड्रग्स

मुंबई रेव पार्टी केस(Mumbai rave party case) में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) इन दिनों जेल में बंद हैं. आर्यन खान की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है और आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आर्यन खान को यूं लगातार मुश्किलों में घिरते देख उनका पूरा परिवार भी परेशान हैं. वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी आर्यन खान के सपोर्ट में खड़े हो रहे हैं. कई सितारों ने आर्यन का पक्ष लिया था. वहीं अब उनके समर्थन में सलमान खान(salman khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली(somi ali) सामने आई हैं.

दरअसल, सोमी अली(somi ali) ने आर्यन खान(Aryan khan) का सपोर्ट करते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम(instagram) पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है और उनकी गिरफ्तारी पर सोमी ने दुख जताया है. उन्होने लिखा, उसे घर जाने दिया जाए, सोमी ने अपने पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होने भी दिव्या भारती(divya bharti) के साथ ड्रग्स ली थी, साथ ही लिखा है कि कोई भी संत नहीं है, सोमी ने शाहरुख और गौरी के लिये भी दुख जताया है। उन्होने आगे लिखा, किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया होगा, ये सब बंद कीजिए.

इस बच्चे को जाने दीजिए, ड्रग्स वेश्यावृत्ति की तरह है, जो कि कभी खत्म नहीं होगी, इसलिये इन दोनों को ही अपराध की श्रेणी से हटा देना चाहिये, बच्चे तो बच्चे हैं, ये इसका उदाहरण है, लेकिन कोई भी संत नहीं, मैं जब 15 साल की थी, तो pot (गांजा) ट्राई किया था, और आंदोलन की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था, कोई पछतावा नहीं है।

Salman's Ex-Girlfriend Somy Ali Was 'Sexually Abused' When She Was 5, 9 &  14 – Odisha Bytes

सोमी ने आगे लिखा, जूडिशल सिस्टम आर्यन का इस्तेमाल करके अपनी बात सही साबित करना चाहता है, ये बच्चा बिना मतलब के परेशानी झेल रहा है, कैसा रहेगा, अगर जूडिशल सिस्टम रेप तथा मर्डर करने वालों को पकड़े.

उन्होंने कहा- यूएस 1971 से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है, फिर भी यहां जो लेना चाहता है, उसे आसानी से मिल जाती है, शाहरुख और गौरी के लिये मेरा दिल टूटने लगता है, मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ है, आर्यन तुमने कुछ गलत नहीं किया, न्याय होगा बच्चे।

Missing: Somy Ali picked up the pieces of a broken heart and emerged as a  social crusader

बता दें सोमी के पहले आर्यन खान के सपोर्ट में ऋतिक रोशन(hritik roshan) समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे लिख चुके हैं. उन्होंने भी आर्यन खान का सपोर्ट किया था.

Abused at 5, raped at 9': Salman Khan's ex-girlfriend Somy Ali makes  shocking revelations