Breaking News

आखिर क्यों रेखा संग काम ना करने की आमिर खान ने खाई थी कसम, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान(amir khan) बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की लिस्ट में शुमार है. आमिर ने अपनी फिल्मों में कई दमदार किरदार निभाए हैं. इसमें ‘3इडियट्स’, ‘दंगल’ और ‘तारे जमीन पर’ समेत जैसी कई फिल्में शामिल हैं. उन्होंने बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने कभी रेखा(rekha) के साथ काम नहीं किया है. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

जैसा कि सब जानते हैं कि रेखा अपने जमाने की शानदार एक्ट्रेस रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनका आज भी काफी दबदबा है. अपनी एक्टिंग के दम पर उन्होंने लोगों के बीच एक खास पहचान और जगह बनाई है. बॉलीवुड के कई दिग्गज

Rekha pens down a letter for Aamir Khan, applauds his performance in Dangal | PINKVILLAकलाकारों के साथ इन्हें पेयर किया गया है. रेखा ने भी कई एक्टर्स संग काम किया है, लेकिन आमिर खान का नाम इसमें शामिल नहीं है. दोनों ही कलाकारों को कभी एक साथ पर्दें पर नहीं देखा गया.

रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान कभी रेखा संग काम करने में दिलचस्प नहीं रहे. कहा यह भी जा रहा है कि आमिर खान को रेखा का शूटिंग सेट पर बर्ताव पसंद नहीं, वह जिस तरह लोगों के साथ बिहेव करती हैं. बता दें कि रेखा ने आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन संग काम किया हुआ है. आमिर, पिता और रेखा की फिल्म ‘लॉकेट’ के समय सेट पर

Do you know Aamir Khan has never worked with veteran actress Rekha due to THIS reason? | PINKVILLAजाते थे. सेट पर ही आमिर को रेखा का यह बर्ताव देखने को मिला था. उसी समय आमिर ने रेखा संग कभी न काम करने की कसम खा ली थी.

कहा यह भी जाता रहा है कि आमिर खान को रेखा का वर्किंग स्टाइल पसंद नहीं था. वह उनके इस स्टाइल से बेहद नाखुश थे. सेट पर देरी से आना रेखा का पुराना बर्ताव रहा है. ऐसे में आमिर को लगता था कि रेखा काम के प्रति डेडिकेटेड नहीं हैं. इसके चलते भी आमिर ने कभी रेखा के साथ काम नहीं किया. हालांकि, आमिर खान ने अपने एक

Aamir Khan, Rekha at the special screening of film secret superstar on 17th Oct 2017 / Rekha - Bollywood Photosप्रोजेक्ट ‘टाइम मशीन’ के तहत नसीरुद्दीन शाह और रेखा के साथ काम करने का सोचा था, लेकिन बजट के चलते यह फिल्म कभी शुरू ही नहीं हो पाई.

बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(lal singh chadda) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान(kareena kapoor khan) भी नजर आने वाली हैं. यह हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बतादें फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग पूरी न हो सकी. अब इस फिल्म का अगले साल रिलीज होना तय हुआ है.