Breaking News

अहमदाबाद: निर्माणधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, हादसे में 7 की मौत

गुजरात के व्यापारिक केंद्र अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग (building under construction) की लिफ्ट गिर गई है। इस हादसे में 7 लोगों के मारे जाने की खबर आ रही है। मिली जामकारी के अमुसार यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग (building under construction) की लिफ्ट अचानक गिर पड़ी। जिस वक्त लिफ्ट गिरी उस वक्त वहां 8 लोग खड़े थे। इनमें से 7 लोगों की मौत हो गई है। एक युवक घायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

निर्मणाधीन बिल्डिंग (building under construction) की यह लिफ्ट टूट कर कैसे गिरी? अभी इसके बारे में विशेष जानकारी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद वहां अफरातफरी की स्थिति हो गई। 7 लोगों के मौत की खबर है और एक व्यक्ति जो इस हादसे में घायल हुआ है उसका इलाज जारी है।

अहमदाबाद में विश्वविद्यालय के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ, यहां अचानक सातवीं मंजिल से लिफ्ट टूट गई, जिसमें 7 मजदूरों की मौत हो गई और 1 की हालत गंभीर है। हादसा उस वक्त हुआ जब एस्पायर-2 नाम के भवन का निर्माण कार्य चल रहा था। चीफ फायर ऑफिसर, जयेश खाडिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि अहमदाबाद में लिफ्ट गिरने की घटना में 7 मजदूरों की मौत हो गई है।