Breaking News

अलविदा नट्टू काका: एक्टर घनश्याम नायक का हुआ अंतिम संस्कार, ये लोग हुए शामिल

टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) का निधन हो गया. आज उनका अंतिम संस्कार मुंबई के श्मशान घाट पर हुआ. उनके अंतिम संस्कार में शो के कलाकार दिलीप जोशी, प्रोड्यूसर असित मोदी और टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए. घनश्याम नायक ने नट्टू काका के किरदार फैंस का दिल जीता और ऑडियंस के दिलों पर राज किया. नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शो की टीम के साथ कीरीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए.

घनश्याम नायक के निधन से शो की पूरी टीम के बीच शौक की लहर हैं. अंतिम संस्कार के दौरान शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स काफी भावुक दिखाई दिखे. घनश्याम नायक रियल लाइफ में भी काफी मजाकिया किस्म के शख्स थे. जितना वह नट्टू काका के रूप में ऑडियंस को हंसाते थे, उतना ही खुश वह परिवार को भी रखते थे. नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले दोनों एक्टर भव्य गांधी और राज आनदकट भी शामिल हुए. दोनों एक साथ दिखाई दिए.

नट्टू काका के रूप में लोकप्रिय हुए घनश्याम नायक पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. बताया जा रहा है कि अभिनेता पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन, बीते रविवार को उनका निधन हो गया. जिससे उनके सह-कलाकार भी काफी दुखी हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया भाभी यानी दिशा वकानी ने भी सोशल मीडिया के जरिए घनश्याम नायक को श्रद्धांजलि दी है. घनश्याम नायक की फोटो शेयर करते हुए दिशा वकानी ने कैप्शन में लिखा- ‘आप हमेशा याद आएंगे नट्टू काका, ओम शांति.’

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा ने उन्हें याद किया और अपने पिता के साथ तुलना की. उन्होंने बताया कि उनके निधन से शो की पूरी कास्ट बेहद दुखी है. नट्टू काका के अंतिम संस्कार में भिड़े मास्टर यानी मन्दार चंदवादकर भी शामिल हुए. इस दौरान वह काफी इमोशनल दिखाई दिए. शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शामिल हुईं. इससे पहले उन्होंने नट्टू काका के साथ वाली अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं और उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

नट्टू काका के सबसे करीब जेठालाल थे. शो में जेठालाल नट्टू काका के मालिक थे. दोनों की नोंकझोंक से भरी केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद करते थे. नट्टू काका के जाने से जेठालाल यानी दिलीप जोशी काफी दुखी हैं. घनश्याम नायक के निधन पर अय्यर भाई का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे ने भी दुख जताया. वह भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर भी नट्टू काका के जाने काफी दुखी हैं. वह शो की कास्ट अपने परिवार की तरह ही समझते हैं. नट्टू काका के जाने से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है. अंतिम संस्कार के दौरान उनके परिवार के लोग रोते हुए दिखाई दिए. शो की टीम उन्हें दिलासा देते हुए भी नजर आई.