Breaking News

अर्जुन कपूर नहीं बल्कि अंजान शख्स के साथ कमर मटकाती दिखीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का इस समय एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में मलाइका अरोड़ा घर की छत पर किसी इंसान के साथ बहुत ही जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने की वजह मलाइका के डांसिंग मूव्स के साथ साथ ये अंजान इंसान भी है. असल में, हर कोई इस बात को जानना चाह रहे हैं कि आखिर मलाइका छत पर इस तरह किसके साथ डांस कर रही हैं.

शक्ल ना दिखने से कन्फ्यूज हो गये लोग

जो शख्स मलाइका के साथ डांस कर रहा है, उसने अपनी शख्स नहीं दिखाई दे रहे हैं. इस कारण लोग बहुत ही कन्फ्यूज हैं कि ये शख्स आखिर है कौन? किसी ने कमेंट कर के सवाल भी किया कि आखिर मलाइका डांस किसके साथ कर रही है. बता दें कि इस शख्स के नाम का खुलासा मलाइका ने एक वीडियो को शेयर करते हुए और साथ में ही कैप्शन में किया है. जो कैप्शन में मलाइका ने लिखा इससे साफ है कि उनके साथ भारत के जाने-माने योगी सर्वेश शशि डांस कर रहे हैं.

आखिर हैं कौन सर्वेश शशि?

योगी सर्वेश शशि उस कंपनी के मालिक है जो कि दुनियाभर के सेलेब्रिटीज को योग सिखाया जाते हैं. मलाइका अरोड़ा भी सर्वेश शशि की कंपनी से कनेक्ट हैं. अपनी पोस्ट में मलाइका ने सर्वेश शशि को टैग किया और उन्हें अपना पार्टनर और भाई बताया . ज्ञात हो कि ये वही शख्स हैं जिनके साथ मिलकर मलाइका ने योगासन को बढ़ावा दिया हैं.

रकुल प्रीत सिंह, तमन्ना भाटिया, ईशा कोप्पिकर, श्रुति हसन, श्रिया सरन, अर्जुन कपूर जैसे कई बहुत से स्टार्स सोशल मीडिया पर सर्वेश शशि को फॉलो करते हैं. सर्वेश इंडिया के नए मिलियनेयर योगी बने हैं, जो कि जेनिफर लोपेज, मलाइका अरोड़ा जैसे कई स्टार्स के साथ अपने ब्रैंड को दुनिया के हर कोने में पहुंचाना हैं. केवल 6 साल के सर्वेश को उनके पैरेंट्स ने उन्हें योग के लिए प्रेरित किया और फिर 17 साल में उन्होंने योग को ही अपना करियर बनाया. सर्वेश के पिता शशि चेन्नै बेस्ड सबरी ग्रुप के चेयरमैन बने थे, लेकिन 21 की उम्र में अपने पापा के बिजनेस को छोड़ा और उन्होंने अपना स्टूडियो (Zorba) शुरू कर दिया. साल 2019 तक उन्होंने करीब 33 शहरों में 91 ब्रांच को लॉन्च किया था.