Breaking News

अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की बढ़ी मुश्किलें! दिवाली पर असली बम फोड़ने आ रहे हैं बॉबी देओल!

Bobby Deol के लिए साल 2023 जबरदस्त रहा. उन्होंने Animal में जैसा काम किया, उसके बाद से ही डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. इस वक्त हर कोई उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहा है. एक बड़ी फिल्म इस साल आने वाली है. उनके साउथ डेब्यू के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. 10 अक्टूबर को उनकी Kanguva आने वाली थी. पर इसी बीच पता लगा कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया. इस पिक्चर में बॉबी देओल और सूर्या की टक्कर होने वाली है. इस फैंटेसी एक्शन फिल्म में सूर्या डबल रोल कर रहे हैं. पर बॉबी देओल एक ही रोल के अपोजिट दिखेंगे. यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. 10 अक्टूबर को रिलीज डेट का ऐलान करने के बाद फिल्म को क्यों पोस्टपोन किया गया है? इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि यह साउथ सुपरस्टार है.

सूर्या की ‘कंगूवा’ 10 अक्टूबर को आने वाली थी. इसी दिन एक और फिल्म लाने का ऐलान कर दिया गया. यह फिल्म है रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’. इस फिल्म के डर से नहीं बल्कि सूर्या ने बताया कि रजनीकांत सर की जब बात आ जाए, तो फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाना छोटी बात है. उनकी फिल्म के लिए कंगूवा को आगे बढ़ाया गया है. हालांकि यह एक मुश्किल फैसला था. उनका कहना है कि पिक्चर के लिए हर किसी ने काफी मेहनत की है. पर अबतक फिल्म की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन एक डेट पर मेकर्स की निगाहें हैं.

अजय देवगन-कार्तिक आर्यन की बढ़ेगी मुश्किलें!

हाल ही में ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जिसे सुनकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. लेकिन अजय देवगन और कार्तिक आर्यन के नजरिए से यहां मामला फंस सकता है. दरअसल Bhool Bhulaiyaa 3 और Singham Again इस साल दिवाली पर आने वाली है. दोनों फिल्मों के बीच तगड़ा क्लैश होगा. किसी भी फिल्म के मेकर्स अबतक रिलीज डेट बदलने पर विचार नहीं कर रहे हैं. दोनों की पिक्चरों की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है. यह बात तो हर कोई जानता है कि सूर्या की फिल्म को लेकर तगड़ा माहौल बना हुआ है. पिक्चर पोस्टपोन होने की खबर से उनके फैन्स निराश हैं.