Breaking News

अचानक बोला Shark ने लड़की पर हमला…तभी जा भिड़े पिता… बरसाए कई मुक्के

अमेरिका (America) में शार्क के हमले (Shark Attack) आम हैं. उत्तरी कैरोलिना में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती को शार्क के हमले में अपनी टांग गंवानी पड़ी, लेकिन पिता की बहादुरी के चलते उसकी जान बच गई. जब शार्क ने अटैक किया, तो युवती के पिता ढाल बनकर खड़े हो गए. उन्होंने काफी देर तक शार्क से मुकाबला किया और समुद्री जीव को अपनी हार मानकर वापस समुद्र की गहराई में लौटना पड़ा.

अचानक बोला Shark ने हमला

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, Paige Winter अपने पिता चार्ली (Charlie) और बेस्ट फ्रेंड के साथ उत्तरी कैरोलिना के एक बीच पर संडे का लुत्फ उठानी गई थीं. इस दौरान, सभी ने समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करने का फैसला लिया. कुछ देर सबकुछ ठीक चला, लेकिन फिर अचानक Paige को लगा कि कोई उनका पैर खींच रहा है. शुरुआत में उन्हें यह अपनी पिता की शरारत लगी, मगर जल्द ही उन्हें अहसास हो गया कि शार्क (Shark) ने उन पर हमला बोल दिया है.

Charlie ने शार्क पर किए कई वार

शार्क Paige Winter को नीचे खींच रही थी. अपनी बेटी को दर्द से छटपटाता देख चार्ली ने तुरंत नीचे गोता लगाया और शार्क से जा भिड़े. उन्होंने शार्क के चेहरे पर एक के बाद एक कई मुक्के जड़े. जिसके बाद आखिरकार शार्क Paige का पैर छोड़कर वहां से चली गई. हालांकि, तब तक Paige का काफी खून बह गया था और उनके पैर की हालात ऐसी हो गई थी जैसे उसे किसी पेपर काटने वाली मशीन में डाला गया था.

‘शुक्र है Dad मेरे साथ थे’

Paige Winter के साथ यह हादसा 2019 में हुआ था. उन्होंने नेशनल ज्योग्राफिक की शार्कफेस्ट सीरीज में अपने उस भयावह अनुभव को बयां किया है. ‘मिरर’ से बात करते हुए Paige ने बताया कि वो इस ट्रिप लेकर बेहद उत्साहित थीं. सबकुछ बहुत अच्छा जा रहा था, फिर अचानक शार्क ने उन्हें दबोच लिया. मेरा पिता अक्सर मेरे साथ ऐसा मजाक करते हैं. इसलिए शुरुआत में मुझे लगा कि डैड ही ये कर रहे हैं, लेकिन अगले ही पल विशाल शार्क मुझे अंदर खींचकर ले जाने लगी. शुक्र है डैडी मेरे साथ थे’.