Breaking News

हाथी के सूंड पर बैठना महिला को पड़ा भारी, सेल्फी के चक्कर में खाई पटक, Video Viral

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक हाथ और महिला का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल एक महिला को हाथी के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया. अमूमन जब आप कहीं घूमने जाते हैं तो अपने फोन की सेल्फी लेना कभी नहीं भूलते. यह महिला भी नहीं भूली थी. लेकिन हाथी के सूंड पर बैठकर फोटो कौन क्लिक करता है भाई?. लोग शौक-शौक में ऐसी गलती कर जाते हैं जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता है.

दरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला हाथी की सूंड पर बैठी हुई है, वो तस्वीर क्लिक करवाने के लिये पोज दे रही थी, तभी हाथी अचानक से उसका सारा पोज बिगाड़ देता है. पीछे बैठी महिला को पलटकर वह गिरा देता है. सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही यह नसीहत भी दे रहे हैं, कि कभी हाथी के सूंड पर बैठकर फोटो न खिंचवाएं।

इस मजेदार वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है, इस वीडियो को शेयर करते हुए नंदा ने कैप्शन में लिखा है, क्या ज्यादा खूबसूरत था, हाथी या महिला या क्रिया? पहले आप वीडियो देख लीजिए फिर जवाब दीजिएगा।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, कभी भी गिरिराज से पंगा नहीं लेना चाहिये. तो एक और दिलीप नामक यूजर ने लिखा, ये तो हाथी की बदमाशी हैं, ऐसे ही लोग ट्विटर पर अजब-गजब कमेंट करके मजे ले रहे हैं.

हालांकि महिला के साथ हुई इस घटना के बाद वह कभी भी हाथी के सूंड पर बैठकर सेल्फी नहीं लेना चाहिए. बहरहाल इस वायरल वीडियो को दस हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लगातार लोगों की प्रतिक्रिया बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *