Breaking News

सड़क पर गाने वाली दो बहनें हुई मशहूर, आज है म्यूजिक इंडस्ट्री में दोनों का बड़ा नाम

सोशल मीडिया के दौर में अगर आपके पास टैलेंट है, तो कोई आपको आगे बढ़ने से नहीं रोक सकता है. जैसे पाकिस्तान की जस्टिन बीबीस (Justin Bibis) सिस्टर्स आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जस्टिन बीबीस सिस्टर्स अपनी मेहनत और लगन से ‘फर्श से अर्श’ तक का सफर तय कर चुकी हैं.

जस्टिन बीबीस (Justin Bibis) सिस्टर्स यानी Sania Sohail और Muqaddas. ये वही बहनें हैं जो जस्टिन बीबर का गाना गाकर रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं. ये 2015 की बात है. Sania और Muqaddas ने अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) का ‘Baby’ सॉन्ग गाया था. दोनों बहनों की आवाज में लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बहनों की ये जोड़ी अपने मुल्क में ‘जस्टिन सिस्टर्स’ और ‘जस्टिन गर्ल्स’ के नाम से फेमस हो गईं. कमाल की बात ये है कि दोनों बहनों ने ये पॉपुलैरिटी बेहद कम उम्र में हासिल की थी. Sania उस समय महज 21 साल की थीं. वहीं Muqaddas करीब 18 की होंगी. जस्टिन बीबर के गाने ने इन बहनों की किस्मत ऐसी बदली कि वो ‘आईसीसी वर्ल्ड कप 2015’ के लिए पाक टीम के गाने ‘फिर से गेम उठायें’ में भी नजर आई थीं.

जस्टिन बीबीस सिस्टर्स का जन्म लाहौर की एक गरीब ‘जिप्सी संगीतकार’ फैमिली में हुआ था. पड़ोसी मुल्क में ‘जिप्सी’ उन्हें कहते हैं जो सड़कों पर गाकर जिंदगी गुजारते हैं. कभी सड़कों पर गाने वाली जस्टिन बीबीस सिस्टर्स पाकिस्तान की म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं. वरना एक वक्त पर उनकी आर्थिक कंडीशन बेहद खराब थी.

दोनों बहनों को बचपन से ही गाने का काफी शौक रहा है. सिर्फ वही नहीं, बल्कि उनके परिवार के कई लोगों को सिंगिंग में महारथ हासिल है. जस्टिन बीबीस सिस्टर्स कोक स्टूडियो के 14वें सीजन में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं. जस्टिन बीबीस के ‘पीछे हट’ सॉन्ग को भी लोगों का खूब प्यार मिला. सक्सेस मिलने के बाद इन सिस्टर्स की कायपालट हो चुकी है. वो ऊपर से लेकर नीचे तक पूरी तरह बदल गई हैं. इन दोनों बहनों की कहानी उन सभी लोगों के लिये प्रेरणा हैं, जो हालातों से हारकर अपने सपनों को अधूरा छोड़ देते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *