Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार पर हमला, मारी गई गोली

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सहरसा (Saharsa News) जिले से है जहां बेख़ौफ अपराधियों ने एक बार फिर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है. गोलीबारी की इस घटना में सहयोगी अली हसन की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल, यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है. इसी दौरान मधेपुरा जाने के दौरान उन्हें शनिवार को गोली मार दी गई जिसमें शो रूम मालिक राज कुमार सिंह सहित उनके सहयोगी हसन अली घायल हो गये. राजकुमार सिंह के सहयोगी हसन अली की हालत गंभीर बनी हुई है. राजकुमार सिंह के भाई की मानें तो वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को जख्मी कर दिया.

दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताई है. अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. आपको बता दें कि बिहार में पिछले कुछ दिनों से आपराधिक घटनाओं (Crime in Bihar) में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. इसको लेकर विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमले कर रहे हैं. विपक्षी दलों का आरोप है कि नीतीश कुमार के शासन के दौरान कानून और व्यवस्था की स्थिति दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *