Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बूरे फंसे सलमान खान, अब जिया खान की मां ने लगाएं गभीर आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया। एक्टर की मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज सामने आ रहे है। जिस वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोग परेशानी में पड़ गए। खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत को सलमान खान, करण जौहर समेत कई सेलेब्स की प्रोडक्शन कंपनियों ने बैन कर दिया था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर अब सलमान खान और करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इन सबके बीच अब बॉलीवुड की दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान की मां ने भी सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद एक्टर की मुश्किलें और बड़ सकती है।

दरअसल स्पॉटबॉय पर एक वीडियो में जिया खान की मां राबिया ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धाजंलि दी। इस दौरान राबिया ने सलमान खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सूरज पंचोली को बचाने के लिए जांच को रोकने की हर मुमकिन कोशिश की है। राबिया ने कहा कि जो अब हुआ है उसने मुझे 2015 की याद दिला दी। मैं एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी। जिन्होंने मुझे कॉल कर लंदन से यहां बुलाया था। सीबीआई अफसर ने मुझे कहा था कि आप यहां पर आइए क्योंकि हमें कुछ चौंकाने वाले सबूत मिले है। मैं जब यहां आई। तो उन्होंने मुझसे कहा था कि सलमान खान का हमारे पास रोज कॉल आता है।

इसके आगे जिया खान की मां के कहा कि, सलमान खान कहते थे कि इस लड़के को परेशान मत करों, उससे पूछताछ मत करों। उसे छूओ मत क्योंकि उन्होंने उस पर कई सारे पैसे लगाए है। अब ऐसे में हम क्या कर सकेत है मैडम? वह काफी परेशान और निराश दिख रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरी संवेदनाएं सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ हैं। यह दिल दुखाने वाला है यह कोई मजाक नहीं है कि बॉलीवुड को बदलना होगा। बॉलीवुड के लोगों को जागना होगा। बॉलीवुड को जागना होगा. बॉलीवुड को पूरी तरह से बुली करना बंद करना होगा। बुली भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है.”

वहीं आखिर में जिया खान की मां ने कहा कि, ‘अगर ऐसा ही होता रहा जब आप अपनी ताकत और पैसे की बदौलत जांच और मौत की कार्यवाही को रोकने का प्रयास करते रहेंगे, तो मुझे नहीं पता कि लोग कहा जाएंगे। आपको बता दें कि जिया खान ने मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर ली थी। इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर आत्महत्या के उकसाने का आरोप लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *