Breaking News

सीएम योगी की गाड़ी बीच रास्ते में अचानक हुई खराब, सुरक्षा अधिकारियों के फूले हाथ-पैर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (bijnor) में दो दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गाड़ी अचानक खराब हो गई. जिसके बाद सुरक्षा अधिकारियों (security officers) के हाथ-पांव फूल गए. सुरक्षाकर्मी और अधिकारी तुरंत गाड़ियों से उतरे और सीएम को दूसरी गाड़ी में बैठाकर वहां से आगे बढ़ गए.दरअसल, बिजनौर में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) विदुर मंदिर दर्शन करने के बाद लौट रहे थे. उसी दौरान उनकी गाड़ी अचानक रुक गई. सीएम की गाड़ी रुकते ही काफिले में शामिल अधिकारी और नेता फौरन उनके पास पहुंचे.

शनिवार की देर शाम मुख्यमंत्री योगी बिजनौर से 10 किलोमीटर दूर महात्मा विदुर के ऐतिहासिक मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे. दर्शन के बाद जब लौटकर वो डाक बंगला आ रहे थे, तभी बीच शहर में चौराहे के पास उनकी गाड़ी खराब हो गई.

इसके बाद अधिकारी तुरंत उतरकर सीएम की गाड़ी के पास पहुंचे, तब ड्राइवर ने बताया कि गाड़ी खराब हो गई है. उसके बाद काफिले में शामिल दूसरी गाड़ी में मुख्यमंत्री को बैठाकर डाक बंगला के लिए रवाना किया गया.

जब उनका काफिला वहां से सुरक्षित निकल गया तब जाकर अधिकारियों ने राहत की सांस ली. मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम बिजनौर के डाक बंगले में ही करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *