Breaking News

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस, हत्यारों को पनाह देने वाला युवक हरियाणा से गिरफ्तार

हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक बार फिर पंजाब की मोगा पुलिस ने दस्तक दी. पुलिस ने मुस्सावाली गांव से देवेंद्र उर्फ़ काला नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. देवेंद्र के खिलाफ फतेहाबाद सदर थाना में 6 NDPS के मामले दर्ज है. देवेंद्र के खिलाफ पंजाब में 2 किलोग्राम अफीम का भी केस दर्ज है. फतेहाबाद के गांव मुस्सावाली के रहने वाले देवेंद्र सिंह के पास पंजाब के रहने वाले दो व्यक्ति केशव व चरणजीत सिंह 16 व 17 मई को आये थे.

देवेंद्र पर आरोप है कि उसने हत्या आरोपियों को पनाह दी थी. वहीं जिस बोलेरो गाड़ी से हमलावर आए थे उसे पंक्चर की दुकान लगाने वाला नसीब राजस्थान के रावतसर से लेकर आया था. नसीब ने चरणजीत सिंह व केशव को बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद शहर के रतिया चुंगी से सौंप दी थी. चरणजीत सिंह नाम का शख्स फतेहाबाद से पंजाब इस गाड़ी को लेकर गया था.

बता दें कि पंजाब पुलिस इस मामले में फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना निवासी पवन और नसीब को पंजाब पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है जो कि पांच दिन के पुलिस रिमांड पर है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान देवेंद्र उर्फ काला का नाम सामने आया है. सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में रोजाना नए नाम सामने आ रहे हैं. जांच में ये भी सामने आया है कि सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं.

सूत्रों के अनुसार, प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाटी दो शार्प शूटर सोनीपत के रहने वाले हैं. 18 मार्च 2021 को सोनीपत में गैंगस्टर बिट्टू बरोणा के पिता की हत्याकांड में शामिल था. प्रियव्रत फौजी गांव सिसाना गड़ी का रहने वाला है. वहीं अंकित की सोनीपत पुलिस के पास कोई क्राइम हिस्ट्री नहीं है. प्रियव्रत फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है और इसपर दो हत्या समेत दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *