Breaking News

सपा सांसद के बर्थ-डे पार्टी में चली गोलियां, युवक ने गंवाई जान

शाहजहांपुर में सपा नेता की बर्थ-डे पार्टी खून पार्टी में तब्दील हो गई। एक फ्लैट में बर्थ-डे पार्टी का आयोजन किया गया जहां खूब गोलियां चली जिसमें एक युवा शख्स ने अपनी जान गंवा दी। दरअसल, शाहजहांपुर से सपा एमएलसी अमित यादव (MLC Amit Yadav) की जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया था। ये पार्टी लखनऊ के हजरतगंज स्थित लाप्लास अपार्टमेंट में आयोजित की गई थी। इस बर्थ-डे पार्टी में गोली चलीं, जहां 35 साल के राकेश रावत को गोली लगी है और शख्स की मौके पर ही मौत हो गई।

सपा सांसद के भतीजे पंकज यादव के पिस्टल से बर्थ-डे पार्टी में गोली चली जिसके बाद भतीजे समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लखनऊ सेंट्रल के डीसीपी सोमेन बर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान लखनऊ के गोमती नगर के निवासी राकेश रावत के रूप में हुई है। राकेश लखनऊ में ही रहकर एक निजी कंपनी में काम करते थे। मृतक राकेश अपने दोस्त विनय यादव के साथ सांसद के फ्लैट में बर्थ-डे पार्टी में पहुंचे थे। फ्लैट पंकज यादव का था जहां पार्टी आयोजित की गई थी।

डीसीपी का कहना है कि घटना के वक्त मृतक समेत सभी लोग शराब के नशे में थे। रात डेढ़ बजे के करीब पंकज अपनी पिस्टल लहराने लगे और राकेश ने उत्सुकतावश इसे हाथ में लेने की कोशिश की। इसी दौरान विनय पिस्टल राकेश से छीनने लगे और गोली चल गई। गोली सीधे राकेश के मुंह पर लगी और वह अचेत होकर गिर गए। सभी राकेश को लेकर किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

डीसीपी के मुताबिक,  डीसीपी ने बताया कि पंकज यादव की पिस्टल बरामद कर ली गई है और उस कमरे को सील कर दिया गया है, जहां वारदात हुई थी। एमएलसी के भतीजे और तीन अन्य लोगों ने खुद पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया था। हांलिक, इन लोगों ने पुलिस को यह कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि मृतक पिस्टल लेकर आया था और शो ऑफ करने के चक्कर में उससे फायरिंग हो गई। डीसीपी का कहना है कि सांसद के भतीजे ने पिस्टल का लाइसेंस नहीं दिखा पाया। फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *