Breaking News

सनसनीः धक्का देते ही खुला कमरे का दरवाजा, अंदर से मिला सीईओ का शव

एक होटल में उस वक्त हंगामा मच गया जब धक्का देते ही होटल का दरवाजा खुला और अंदर से सरकारी अफसर का शव निकला. जी हां, ये सनसनीखेज मामला मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले (Madhya Pradesh Rajgarh) से सामने आया है. जहां शनिवार की सुबह सिर्फ होटल में ही नहीं बल्कि पूरे इलाके में हड़ंकप मच गया. क्योंकि संस्कृति होटल के एक कमरे में जिले के ही एडिशनल सीईओ राजेंद्र सिंह यादव (Rajendra Singh Yadav) मृत पाए गए.

परिवार ने होटल स्टाफ को किया कॉल
मिल रही जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह परिवार के सदस्यों ने काफी देर तक सीईओ राजेंद्र यादव के फोन पर कॉल्स किए. मगर जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने होटल स्टाफ को सूचित किया और जब होटल स्टाफ उनके रूम नंबर 205 में गया तो उन्होंने सीईओ जिंदा नहीं बल्कि मृत अवस्था में मिले. जिससे वह हैरान रह गए. बताया जा रहा है कि सरकारी अफसर की उम्र 60 साल थी.

पूरी घटना पर होटल कर्मचारी का कहना है कि होटल के कमरे में सीईओ साहब रुके थे और रात के खाने के बाद उन्होंने गेट लगाने के लिए बोला तो वेटर गेट लगाकर नीचे आ गया था. इसके अगले दिन सुबह उनके घर से कॉल आई कि वह कॉल रिसीव नहीं कर रहे इसके बाद हम वहां गए तो वो नीचे जमीन पर पड़े मिले.Rajendra Singh Yadav CEOसरकारी अफसर का शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लेकिन शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि सीईओ को दिल से संबंधित बीमारी थी और उनको पहले भी अटैक आ चुका है. इस पहलू के साथ पुलिस अन्य तथ्यों से भी जांच कर रही है.

बता दें, मूलरूप से इंदौर के रहने वाले राजेंद्र सिंह यादव जिला पंचायत में असिस्टेंट सीईओ के पद पर तैनात थे. वह ढाई महीने से इसी होटल में रुके हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *