Breaking News

शादी के बाद प्रेमिका ने नहीं की बात तो प्रेमी ने रच डाली अपने ही अपहरण और हत्या की साजिश

यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) बेहद अलग किस्म का मामला सामने आया है. जहां शादी के बाद महिला ने प्रेमी से बात करने से इनकार किया तो शातिर प्रेमी(vicious lover) ने अपने ही अपहरण और हत्या (kidnapping and murder) की साजिश रच डाली. इसका मकसद प्रेमिका को फंसाना था. पुलिस की जांच में पूरी साजिश बेनकाब हो गई. पुलिस ने प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार (Arrested) कर जेल भेज दिया. दरअसल, महराजगंज थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का रहने वाला संदीप दूसरे समुदाय की युवती से प्रेम करता था. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी. इस दौरान युवती की शादी हो गई. शादी के बाद प्रेमी संदीप युवती से बात करने के लिए दबाव बनाने लगा.

प्रेमिका ने जब बात करने से इनकार किया तो प्रेमी ने उसे साजिश में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद वह योजना के तहत घर से भाग गया. वह मुंबई में दोस्त बलराम के पास रहने लगा. इस दौरान उसने एक नया सिम खरीदा और अपने भाई को डराने धमकाने वाला मैसज भेजने शुरू कर दिए. उसने अपने खून से सने हाथ का एक फोटो भी भेजा. इसे देखकर परिजन डर गए. अनहोनी की आशंका में मां ने प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया.

 

सर्विलांस की जांच में पूरा मामला सामने आ गया. पुलिस ने मुंबई से वापस लौट रहे आरोपी संदीप व उसके दोस्त बलराम को नगर के बवाली मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसपी ग्रामीण सिद्वार्थ ने बताया कि मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की. आरोपी संदीप को उसके दोस्त बलराम के साथ गिरफ्तार किया गया है. मामले की विवेचना अभी जारी है. अगर घटना में कोई और दोषी पाया जायेगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *